शहीद अमित शर्मा का राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार,कुपवाड़ा हादसे में गई थी जान
Advertisement

शहीद अमित शर्मा का राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार,कुपवाड़ा हादसे में गई थी जान

Martyr Amit Sharma: जम्मू कश्मीर से हिमाचल के हमीरपुर जिले के शहीद अमित शर्मा का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ पैतृक गांव में किया गया.

शहीद अमित शर्मा का राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार,कुपवाड़ा हादसे में गई थी जान

Martyr Amit Sharma: जम्मू कश्मीर से हिमाचल के हमीरपुर जिले के शहीद अमित शर्मा का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ पैतृक गांव में किया गया. जैसे ही शहीद जवान अमित शर्मा का पार्थिव शव घर पर पहुंचा तो माहौल गमगीन हो गया. बता दें, पिछले पांच दिनों से बेसब्री से इंतजार कर रहे हर एक की आंखे पार्थिव शव को देख नम हो गई. 

पंचतत्व में विलीन हुए ऊना के शहीद अमरीक सिंह, बेटे ने नम आंखों से दी मुखाग्नि

शहीद जवान को श्रंद्धांजलि देने के लिए  एडीसी हमीरपुर जितेन्द्र सांजटा वहां पहुंचे थे. इस दौरान एसडीएम हमीरपुर मनीष सोनी , तहसीलदार और सदर हमीरपुर के विधायक अशीष शर्मा व अन्य काफी संख्या में लोग मौजूद रहे. 

एडीसी जितेन्द्र सांजटा ने बताया कि शहीद अमित शर्मा की शहादत पर सभी को गर्व है. आज पूरे राजकीय सम्मान के साथ अमित शर्मा का अंतिम संस्कार किया गया है. शहीद के परिवार की हर संभव सहायता की जाएगी. साथ ही सरकार की ओर से शहीद के परिवार को 5 लाख रुपए दिए जाएंगे.  उन्होंने बताया की तहसीलदार को निर्देश दिए है जल्द ही शहीद के परिवार से बैंक डिटेल लेकर सरकार की ओर से 5 लाख रुपए दिए जाएंगे. 

Sunny Leone: सनी लियोनी की छोटी फ्रॉक पर टिकीं फैंस की नजरें, फोटो देख दीवाने हुए लोग

वहीं सदर हमीरपुर विधायक आशीष शर्मा में कहा की सैनिक की शहादत पर नाज है. अमित शर्मा के शहीद होने पर क्षेत्र में शोक की लहर है. डोगरा के कैप्टन सनी सुलखड़े ने कहा कि अमित शर्मा ने देश की रक्षा के लिए जो शहादत पाई है जो कि गर्व की बात है, लेकिन उन्हें इस शहादत से दुख भी है. भारतीय सेना इनके परिवार का पूरा ख्याल रखेगी. 

बता दें, कि  जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा सेक्टर में जिस स्थान पर दुर्घटना हुई थी, वहां से शहीदों के शवों को तो निकाल लिया गया है, लेकिन बेस कैंप तक पहुंचाने में खराब मौसम के चलते देरी हुई है. शहीद अमित के शव का देर शाम को श्रीनगर में पोस्टमार्टम किया गया और आज सुबह श्रीनगर से अमित की पार्थिव देह को जम्मू में आर्मी सेंटर में लाया गया. वहीं, सोमवार को चंडीगढ़ से पार्थिव देह सड़क मार्ग से अमित के पैतृक गांव लाया गया. 

Watch Live

Trending news