Himachal Weather: हिमाचल में बारिश को लेकर जारी हुआ अलर्ट, 4 दिन मौसम रहेगा खराब
Advertisement

Himachal Weather: हिमाचल में बारिश को लेकर जारी हुआ अलर्ट, 4 दिन मौसम रहेगा खराब

हिमाचल प्रदेश में पिछले महीने की बारिश ने लोगों की मुसीबतें बढ़ा दी थी. हालांकि, ये सिलसिला यही रूका नहीं है.  हिमाचल प्रदेश में अगले दो दिन के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है.

Himachal Weather: हिमाचल में बारिश को लेकर जारी हुआ अलर्ट, 4 दिन मौसम रहेगा खराब

Himachal Weather: हिमाचल प्रदेश में पिछले महीने की बारिश ने लोगों की मुसीबतें बढ़ा दी थी. हालांकि, ये सिलसिला यही रूका नहीं है.  हिमाचल प्रदेश में अगले दो दिन के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. मौसम विभाग केंद्र शिमला ने 6 सितंबर तक राज्य के कई हिस्सों में भारी बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है. 

Thursday Tips: गुरवार के दिन नहीं करें ये काम, देवगुरु बृहस्पति हो जाएंगे नाराज!

बता दें, बीते 24 घंटों के दौरान नैना देवी में 49, धर्मशाला में 3, शिमला में 3 और पालमपुर में 2 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई है. बारिश के अलर्ट के साथ स्थानीय लोगों को नदी-नालों और ज्यादा बाहर घूमने के लिए मना किया है. प्रशासन लगातार समय-समय पर बारिश को लेकर एडवाइजरी भी जारी कर रही है. 

पिछले महीने यानी की अगस्त के महीने में हुई बारिश से काफी नुकसान हुआ था. बुधवार तक बारिश और भूस्खलन के कारण 34 सड़कों पर आवाजाही ठप रही. लोगों को आने-जानें के लिए लंबे मार्गों का इस्तेमाल करना पड़ रहा है. बारिश के चलते लोगों के घरों में पानी भर गया. कई लोग बेघर हो गए हैं. हालांकि प्रशासन और सरकार की तरफ से हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं. 

नाहन में स्टेट लेवल Badminton Championship का हुआ शुभारंभ, 120 खिलाड़ियों ने लिया भाग

ये है तापमान
बता दें, प्रदेश के शिमला में इस वक्त न्यूनतम तापमान 16.0, सुंदरनगर 21.9,  कांगड़ा 23.1, मंडी 22.6, बिलासपुर 24.5, हमीरपुर 23.1, भुंतर 21.8, कल्पा 11.6, धर्मशाला 18.2, ऊना 24.3, नाहन 23.4, केलांग 10.3, पालमपुर 18.5, सोलन 19.6, मनाली, 17.0, चंबा 21.4, डलहौजी 16.3, जुब्बड़हट्टी 19.0, पांवटा साहिब 26.0 और कसौली में 19.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. 

Watch Live

Trending news