कोविड ने फिर पकड़ी रफ्तार, प्रशासन ने नियमों का पालन करने की दी सलाह
Advertisement

कोविड ने फिर पकड़ी रफ्तार, प्रशासन ने नियमों का पालन करने की दी सलाह

उपायुक्त कांगड़ा डॉ. निपुण जिंदल ने कहा कि कोविड को लेकर सभी लोगों को सतर्क रहना जरूरी है. सर्दी खांसी, जुकाम होने पर कोविड टेस्टिंग अवश्य करवाएं.

photo

धर्मशाला: कोरोना वायरस के मामले ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है. उपायुक्त कांगड़ा डॉ. निपुण जिंदल ने कहा कि कोविड को लेकर सभी लोगों को सतर्क रहना जरूरी है. सर्दी खांसी, जुकाम होने पर कोविड टेस्टिंग अवश्य करवाएं.

डीसी ने कहा कि  वर्तमान में जिला कांगड़ा में कोविड 19 के नए मामलों में भारी वृद्धि दर्ज की गई है. अप्रैल माह में 93 नए मामले, मई माह में 86 और जून माह में 426 नए मामले कोविड के आए हैं जबकि जुलाई माह में 276 कोविड के नए मामले जिला कांगड़ा उजागर हो चुके हैं.

उन्होंने कहा कि अप्रैल माह में कोविड पाजिटिव मामलों की दर 1.2 प्रतिशत ,मई माह में 0.8 प्रतिशत जबकि जून माह में 3.2 प्रतिशत रही है. इसी तरह से जुलाई माह में अब तक कोविड पॉजिटिव मामलों की दर 6 प्रतिशत से भी ऊपर है.

निपुण जिंदल ने कहा कि सभी लोगों को कोविड नियमों की अनुपालना सुनिश्चित करना जरूरी है. इसके साथ ही खांसी बुखार जुकाम होने पर तुरंत आइसोलेट करें और जांच करवाए, ताकि इस संक्रमण को और बढ़ने से रोका जा सके. 

Trending news