P Khurana Death: नहीं रहे एक अक्षर से अपने बेटे की किस्मत बदलने वाले मशहूर ज्योतिष पी खुराना
Advertisement

P Khurana Death: नहीं रहे एक अक्षर से अपने बेटे की किस्मत बदलने वाले मशहूर ज्योतिष पी खुराना

Ayushmann Khurrana Father Pandit P Khurana Passes Away: आयुष्मान खुराना के पिता और एस्ट्रोलॉजर पंडित पी खुराना का निधन हो गया है. जानें उनसी जुड़ी एक खास बात. 

P Khurana Death: नहीं रहे एक अक्षर से अपने बेटे की किस्मत बदलने वाले मशहूर ज्योतिष पी खुराना

Ayushmann Khurrana Father: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के पिता और एस्ट्रोलॉजर पी खुराना का निधन हो गया है. वह पिछले कुछ समय से हार्ट से संबंधित बीमारी से जूझ रहे थे. 

कान्स फिल्म फेस्टिवल में Mrunal Thakur की साइड कट ड्रेस से फैंस नहीं हटा पा रहे नजरें, देखें फोटो

जानकारी के अनुसार, आयुष्मान के पिता पी खुराना का मोहाली के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था, लेकिन डॉक्टर्स की तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका. 

 Aishwarya Rai Bachchan at Cannes 2023: कान्स फिल्म फेस्टिवल में क्या सही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने पहनी फॉयल पेपर जैसी ड्रेस, जानें

आयुष्मान खुराना के पिता एस्ट्रोलॉजर पी खुराना के बारें आपने बहुत सुना होगा, लेकिन आपको ये बात शायद ही पता हो, कि आयुष्मान खुर्राना के नाम में एक और N जोड़ने के लिए उनके पिता पी खुर्राना ने ही कहा था. इसके बारे में जानकारी देते हुए एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था कि अपने करियर की संभावनाओं को बेहतर बनाने के लिए नाम में बदलाव किया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

आयुष्मान ने खुलासा किया था कि उनके नाम में अतिरिक्त अक्षर जोड़ने का सारा श्रेय उनके पिता को जाता है, जो एक ज्योतिषी हैं. उन्होंने यह भी जोड़ा कि वह खुद ज्योतिष में विश्वास नहीं करते हैं, लेकिन वह अपने पिता का सम्मान करते हैं और उनकी सलाह को बहुत गंभीरता से लेते हैं. इसलिए, जब उनके पिता ने उन्हें अतिरिक्त अक्षर जोड़ने के लिए कहा, तो आयुष्मान ने बिना किसी हिचकिचाहट के ऐसा किया और देखिए ऐसा करना सही भी हुआ. 

पी खुराना की भविष्यवाणी सही साबित हुई और आयुष्मान खुराना ने थोड़े दिन स्ट्रगल करने के बाद ही उन्हें सफलता मिल गई. वो लगातार आगे बढ़ते गए और रेडियो जॉकी से शुरू हुआ सफर एक सफल अभिनेता पर जा पहुंचा. आज उनका बॉलीवुड एक अलग पहचान है. 

Trending news