Republic Day : हरियाणा-पंजाब से दिल्ली जा रहे वाहन चालक ध्यान दें, भारी वाहनों पर लगा पूर्ण प्रतिबंध
Advertisement

Republic Day : हरियाणा-पंजाब से दिल्ली जा रहे वाहन चालक ध्यान दें, भारी वाहनों पर लगा पूर्ण प्रतिबंध

अगर आप पंजाब और सोनीपत से दिल्ली की ओर जा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है. गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मद्देनजर दिल्ली में भारी वाहनों पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगा दिया गया है.

सोनीपत में हाईवे पर खड़े वाहन

राजेश खत्री/सोनीपत : अगर आप पंजाब और सोनीपत से दिल्ली की ओर जा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है. गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मद्देनजर दिल्ली में भारी वाहनों पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगा दिया गया है. रविवार दोपहर को नेशनल हाईवे 44 से होते हुए चंडीगढ़ पंजाब से आने वाले कई दर्जन भारी वाहनों को कुंडली सिंघु बॉर्डर (Kundali Singhu Border) पर रोक दिया गया. दिल्ली में प्रवेश से रोकने की वजह से वाहन चालक मायूस नजर आए.

सुरक्षा के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने किसी भी भारी वाहन को राजधानी की सीमा में प्रवेश नहीं करने दिया, जिससे वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. हरियाणा निवासी बिजेंद्र सिंह और अशोक व पंजाब से आए बलदेव सिंह समेत अन्य ट्रक ड्राइवरों का कहना था कि उन्हें पता नहीं था कि उनकी गाड़ियों को दिल्ली में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा. 

WATCH LIVE TV 

निर्देशों का पालन करने की हिदायत 

दिल्ली में मनाए जाने वाले गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर भारी वाहनों को दिशा निर्देश दिए गए हैं. वाहन चालकों को सलाह दी जाती है कि किसी भी असुविधा से बचने के लिए डयूटी पर नियुक्त पुलिस कर्मचारी के निर्देशों का पालन करें.

पंजाब व अन्य स्थानों से आने वाले भारी वाहन चालकों ने कहा कि उन्हें बॉर्डर पर आगे नहीं दिल्ली में घुसने दिया जा रहा है और पहले ही उन्हें यहां रोक दिया गया है जिससे वह काफी परेशान हैं.

 

 

 

Trending news