Paper Leak Case : 50 हजार रुपये का एक और इनामी आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Paper Leak Case : 50 हजार रुपये का एक और इनामी आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा पुलिस सिपाही पेपर लीक मामले में कैथल पुलिस ने 50 हजार रुपये के इनामी एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी अशोक से राज उगलवाने के लिए पुलिस कोर्ट से उसकी रिमांड मांगेगी.

विपिन शर्मा/कैथल : हरियाणा पुलिस सिपाही पेपर लीक मामले में कैथल पुलिस ने 50 हजार रुपये के इनामी एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. एसपी एसपी लोकेंद्र सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि इस मामले में अब तक 41 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं.

11 आरोपियों पर इनाम घोषित किया गया था, जिनमें से कैथल पुलिस ने अब तक 9 इनामी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

सीआईए-2 प्रभारी इंस्पेक्टर सोमबीर सिंह की टीम ने मामले की जांच दौरान 50 हजार रुपये के इनामी आरोपी अशोक उर्फ शोकी निवासी खुडाना जिला महेंद्रगढ़ को पकड़ा है. अशोक ने पहले गिरफ्तार किए जा चुके आरोपी रमेश निवासी थुआ से पेपर की आंसर की प्राप्त की गई थी.

एसपी ने बताया कि 4 अगस्त को ओंकार होटल हिसार में पेपर आउट करवाने को लेकर नरेंद्र द्वारा आयोजित करवाई गई मीटिंग में आरोपी अशोक भी शामिल था.

WATCH LIVE TV

एसपी ने बताया कि इस मामले में वांछित 2 आरोपियों पर 2-2 लाख रुपये इनाम और 9 आरोपियों की की सूचना देने पर 50-50 हजार रुपये इनाम घोषित किया गया था. 2-2 लाख रुपये के इनामी आरोपी मोहमद अफजल और मुजफ्फर अहमद निवासी जम्मू और  50-50 हजार रुपए के 6 अन्य इनामी पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए थे. 

एसपी ने बताया कि कोर्ट से आरोपी मोहमद अफजल की 25 सितंबर तक रिमांड ली थी. पुलिस उससे व्यापक पूछताछ कर रही है. आरोपी अशोक से राज उगलवाने के लिए पुलिस कोर्ट से उसकी रिमांड मांगेगी. 

 

Trending news