पत्थर से चेहरा कुचलकर युवक की हत्या, शव की शिनाख्त नहीं
Advertisement

पत्थर से चेहरा कुचलकर युवक की हत्या, शव की शिनाख्त नहीं

जाटल रोड फ्लाईओवर के नीचे आज सुबह एक युवक का खून से लथपथ शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई. शव के पास खून से सना हुआ पत्थर पड़ा मिला. पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या की गई थी.

घटनास्थल पर जांच करती पुलिस

राकेश भयाना/पानीपत : जाटल रोड फ्लाईओवर के नीचे आज सुबह एक युवक का खून से लथपथ शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई. शव के पास खून से सना हुआ पत्थर पड़ा मिला. पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या की गई थी. सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर एएसपी पूजा वशिष्ठ व अन्य अधिकारी मुआयना करने पहुंचे।

रविवार सुबह जाटल रोड फ्लाईओवर के नीचे क्षत-विक्षत हालत में शव मिलने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करने के प्रयास किए, लेकिन कुछ पता नहीं चला. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है.

पुलिस के मुताबिक जान गंवाने वाले शख्स की उम्र 28 से 29 साल बताई गई है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में युवक की हत्या शव के पास पड़े सीमेंट और बजरी से बने पत्थर से हमलाकर की हुई प्रतीत होती है. एएसआई परमिंदर ने बताया कि पुराने कपड़ों का काम करने वाले मनोज नामक युवक ने सुबह लगभग 6:30 पर जाटल फ्लाईओवर के नीचे दीवार के साथ एक युवक का क्षत-विक्षत हालत में शव पड़े होने की सूचना दी.

WATCH LIVE TV 

इसके बाद एएसपी और अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने आसपास के इलाके में शव की शिनाख्त करने की कोशिश की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली. परमिंदर ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. युवक के कपड़ों से मात्र 120 रुपये बरामद हुए.

Trending news