सात साल की बच्ची की ईंट से कुचलकर हत्या, आरोपियों का सुराग देने वाले को 50 हजार का इनाम
Advertisement

सात साल की बच्ची की ईंट से कुचलकर हत्या, आरोपियों का सुराग देने वाले को 50 हजार का इनाम

समालखा के गांव मनाना से दो दिन पहले गायब हुई सात साल की बच्ची का शव बीती देर रात गांव खलीला जाने वाले रास्ते पर पावर हाउस के पास झाड़ियों में मिला.

पानीपत में पोस्टमार्टम हाउस के बाहर मौजूद परिजन

राकेश भयाना/पानीपत : समालखा के गांव मनाना से दो दिन पहले गायब हुई सात साल की बच्ची का शव बरामद कर लिया गया. ईंट से कुचलकर बच्ची की हत्या की गई. शव बीती देर रात गांव खलीला जाने वाले रास्ते पर पावर हाउस के पास झाड़ियों में मिला था. उसके शरीर पर चोटों के निशान मिले और शव के पास इंजेक्शन की नीडल पड़ी मिलीं. 

आशंका जताई गई है कि आरोपी नशे का आदी है. एसपी शंशाक कुमार ने आरोपियों का सुराग देने के लिए 50 हजार का इनाम घोषित किया है. पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है. अंदेशा जताया जा रहा है कि रेप के बाद बच्ची की हत्या की गई. पोस्टमार्टम के लिए डॉक्टरों का बोर्ड गठित कर दिया गया है. तीन टीम बदमाशों की तलाश में लगाई गई हैं.

वारदात के बाद से क्षेत्र के लोगों में आक्रोश है. लड़की जोगी समाज की बताई गई है. इस वारदात से नाराज जोगी समाज  के राष्ट्रीय स्तर के लोग दिल्ली से पानीपत पहुंच गए हैं. वहीं प्रदेश के जोगी समाज के पदाधिकारी भी सामान्य अस्पताल पहुंच गए हैं. समाज के पदाधिकारियों ने आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर रोड जाम करने की चेतावनी दी. 

बच्ची के पिता ने आरोपियों को ऐसी सजा देने की मांग की, ताकि कोई ऐसा घिनौना कृत्य दोबारा न कर पाए.  बच्ची के पिता ने बताया कि बच्ची जागरण में गई हुई थी, जिसके बाद वह गायब हो गई.

WATCH LIVE TV 

जोगी समाज ने की गिरफ्तारी की मांग

जोगी समाज के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश जोगी ने घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में की जानी चाहिए.

डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि 12 नवम्बर को बच्ची घर के पास ही भंडारे में गई थी लेकिन जब देर रात तक बच्ची घर नहीं लौटी तो परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी थी. 

Trending news