नशे में धुत कार सवार युवक ने पेट्रोल पंप पर मारपीट व तोड़फोड़ की, सीसीटीवी में कैद
Advertisement

नशे में धुत कार सवार युवक ने पेट्रोल पंप पर मारपीट व तोड़फोड़ की, सीसीटीवी में कैद

जांच अधिकारी देवेंद्र ने बताया कि मारपीट करने के बाद जान से मारने की धमकी देकर आरोपी युवक फरार हो गया. पुलिस ने उसकी गाड़ी को कब्जे में ले लिया है. मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है. 

घटना सीसीटीवी में कैद

राकेश भयाना/ पानीपत : पानीपत में अपराध का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन लूट ,मारपीट व हत्या की वारदात हो रही है. ताजा मामला असंध रोड सेतिया पेट्रोल पंप पर शनिवार रात करीब 10 बजे का है. नशे में धुत कार सवार एक युवक ने पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों के साथ मारपीट व तोड़फोड़ की.

कार चालक ने सभी मशीनें तोड़ दीं और पेट्रोल पंप की नोजल उतारकर आग लगाने की भी कोशिश की. गनीमत यह रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. इसके बाद आरोपी फरार हो गया. मारपीट में पेट्रोल पंप मालिक के पिता घायल हो गया. मारपीट और तोड़फोड़ की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

पेट्रोल पंप संचालक अनिल सेतिया ने बताया कि शनिवार रात पेट्रोल पंप पर कर्मचारी काम कर रहे थे. पिता भी अपने छोटे बेटे के साथ पंप पर मौजूद थे, तभी  नशे में धुत कार में एक युवक आया. पंप के सामने उसकी गाड़ी गड्ढे में फंस गई. पेट्रोल पंप कर्मियों ने उसकी गाड़ी निकलवाने की कोशिश की, लेकिन काफी कोशिश के बाद भी जब गाड़ी नहीं निकली तो युवक ने कार में रखी लाठी निकालकर पेट्रोल पंप की मशीनों में तोड़फोड़ मचा दी और कर्मचारियों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी.

WATCH LIVE TV 

मारपीट में अनिल के पिता भी घायल हो गए. उनकी आंख पर चोट आई है. उन्होंने बताया कि डायल 112 पर फोन करने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. घटना की सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंप दी गई है. जांच अधिकारी देवेंद्र ने बताया कि मारपीट करने के बाद जान से मारने की धमकी देकर आरोपी युवक फरार हो गया. पुलिस ने उसकी गाड़ी को कब्जे में ले लिया है. मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है. 

Trending news