दुष्यंत चौटाला अगले सीएम वाले दिग्विजय के बयान पर अनिल विज बोले-यह JJP की सोच
Advertisement

दुष्यंत चौटाला अगले सीएम वाले दिग्विजय के बयान पर अनिल विज बोले-यह JJP की सोच

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) रविवार शाम को सोनीपत के गोहाना पहुंचे. इस दर्जन एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की. गृहमंत्री ने कहा कि भ्रष्ट अधिकारियों के लिए भाजपा सरकार में कोई जगह नहीं है.

गोहाना में गृह मंत्री अनिल विज

राजेश खत्री/ सोनीपत : हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) रविवार शाम को सोनीपत के गोहाना पहुंचे. इस दर्जन एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की. गृहमंत्री ने कहा कि भ्रष्ट अधिकारियों के लिए भाजपा सरकार में कोई जगह नहीं है. हम खुद भ्रष्ट अफसरों को पकड़ रहे हैं.

पटवारियों का चोर दरवाजा बंद 

भर्ती घोटाले पर विज ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 70 साल की बीमारी 7 साल में खत्म नहीं हो सकती पर हम इसे खत्म करके ही रहेंगे. पटवारियों और आशा वर्करों की हड़ताल के बारे में गृह मंत्री ने कहा कि पटवारियों का चोर दरवाजा बंद हो चुका है और प्रदेश की आशा वर्करों का मानदेय पूरे भारत में सबसे ज्यादा है. 

विकास के नाम पर होते हैं चुनाव 

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि पहले चुनाव भावनाओं को भड़का कर, नारे देखकर होते थे और अब चुनाव विकास के नाम पर होते हैं. सर्वे कुछ भी हो, लेकिन जनता भारतीय जनता पार्टी को आशीर्वाद देगी. उन्होंने दावा किया कि पांचों राज्यों में भाजपा ही सरकारें बनाएगी. 

WATCH LIVE TV 

उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव पार्टी निशान पर लड़ने हैं या नहीं, इसका फैसला पार्टी को करना है.एक सवाल के जवाब में अनिल विज ने कहा कि बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कॉलेज के निदेशक का विवाद अदालत में पेंडिंग है, जैसे ही वहां फैसला होगा, सरकार स्थायी निदेशक की नियुक्ति कर देगी. उनके अनुसार राज्य में चिकित्सकों की कमी दूर करने के लिए शीघ्र खाली पद भरे जाएंगे.

 सोनीपत पुलिस की तारीफ

इस दौरान जजपा नेता दिग्विजय चौटाला द्वारा 2024 के चुनाव में दुष्यंत चौटाला के सीएम बनने के बयान पर अनिल विज ने कहा कि उनकी पार्टी है, उनका विचार है. वहीं गृह मंत्री ने खालिस्तानी आतंकियों को पकड़ने के लिए सोनीपत पुलिस की खुली तारीफ की. उन्होंने कहा कि हमारी पुलिस हमेशा मुस्तैद रहती है। 

 

Trending news