दिग्विजय सिंह ने चौटाला से शुरू की बाइक रैली, किसान आंदोलन पर सरकार को दी यह सलाह
Advertisement

दिग्विजय सिंह ने चौटाला से शुरू की बाइक रैली, किसान आंदोलन पर सरकार को दी यह सलाह

जननायक जनता पार्टी (JJP) का तीसरा स्थापना दिवस 9 दिसंबर को है. इस मौके पर जिला झज्जर में होने वाली जनसरोकार रैली को ऐतिहासिक बनाने की पार्टी ने पूरी तैयारी कर रखी है.

दिग्विजय सिंह चौटाला का स्वागत करते ग्रामीण.

विजय कुमार/ सिरसा : जननायक जनता पार्टी (JJP) का तीसरा स्थापना दिवस 9 दिसंबर को है. इस मौके पर जिला झज्जर में होने वाली जनसरोकार रैली को ऐतिहासिक बनाने की पार्टी ने पूरी तैयारी कर रखी है. इसी के मद्देनजर जेजेपी के प्रदेश के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला आज हजारों बाइक सवारों का नेतृत्व करते हुए गांव चौटाला से रवाना हुए.

जिले के विभिन्न गांवों से गुजरने के दौरान ग्रामीणों के साथ-साथ पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पूरे उत्साह व जोश के साथ जेजेपी नेतादिग्विजय सिंह चौटाला का फूलमालाओं से स्वागत किया और उन्हें इस रैली की सफलता के लिए अग्रिम शुभकामनाएं दीं.

ये भी पढ़ें : हिमाचल प्रदेश की नई खेल नीति बनकर तैयार, स्पोर्ट्स को रोजगार से जोड़ने के लिए ये प्रावधान

गांव चौटाला से झज्जर के लिए रवाना होने से पूर्व जेजेपी नेता ने कहा कि उनकी यह बाइक रैली सिरसा से फतेहाबाद व हिसार के अनेक गांवों से होती हुई देर रात भिवानी पहुंचेगी और कल भिवानी से वाया रोहतक झज्जर पहुंचेगी और जनसरोकार रैली को मजबूती प्रदान करेगी.

दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि जिला रोहतक व आसपास के तमाम इलाकों में पूर्व उपप्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल ने प्रदेश और प्रदेशवासियों की खूब सेवा की है और ऐसे में यह इलाका उनके घर की तरह है. जेजेपी अपने घर में ही यह रैली करके आगामी तीन साल के दौरान प्रदेश व प्रदेशवासियों के विकास के लिए किए जाने वाले कार्यक्रमों का रोडमैप रखेगी और विगत दो वर्षों में सत्ता में रहकर जनता के लिए किए गए कल्याणकारी कार्यों का विस्तारपूर्वक ब्योरा देगी. 

WATCH LIVE TV 

उन्होंने कहा कि रोहतक में इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप देसवाल के नेतृत्व में हजारों बाइक उनके काफिले में जुड़ेंगी और करीब दस हजार बाइकों की यह रैली झज्जर पहुुंचकर जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला व डिप्टी सीएम दुष्यंत सिंह चौटाला के हाथ मजबूत करेगी.  

इस दौरान उन्होंने आशा व्यक्त की कि सरकार व किसान संगठनों के बीच वार्ता सिरे चढ़ेगी और सरकार को पूरी सकारात्मकता के साथ उनकी मांगों पर विचार कर उन्हें मान लेना चाहिए. बाद में गांव चौटाला से चलकर दिग्विजय सिंह चौटाला के नेतृत्व में यह बाइक रैली बिज्जुवाली, चौपटा, माधोसिंघाना, जमाल, मल्लेकां सहित विभिन्न गांवों से होते हुए फतेहाबाद की ओर बढ़ गई. इस दौरान चौपटा में दिग्विजय सिंह चौटाला ने चौधरी देवीलाल की प्रतिमा को नमन भी किया. 

Trending news