पिता के जन्मदिन के अवसर पर बोले डिप्टी CM, कहा- हर घर से हो JJP का जुड़ाव
Advertisement

पिता के जन्मदिन के अवसर पर बोले डिप्टी CM, कहा- हर घर से हो JJP का जुड़ाव

जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला के जन्मदिवस के अवसर पर जेजेपी अपना सामान्य सदस्यता अभियान चलाने जा रही है. प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने शुक्रवार को इसी संदर्भ में जिला कार्यकर्ताओं की बैठक ली.

पिता के जन्मदिन के अवसर पर बोले डिप्टी CM, कहा- हर घर से हो JJP का जुड़ाव

रोहित कुमार/हिसारः जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला के जन्मदिवस के अवसर पर जेजेपी अपना सामान्य सदस्यता अभियान चलाने जा रही है. प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने शुक्रवार को इसी संदर्भ में जिला कार्यकर्ताओं की बैठक ली. कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी का जुड़ाव प्रदेश के हर घर से होना जरूरी है.

उन्होंने कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर प्रत्येक व्यक्ति को पार्टी की नीतियों से अवगत करवाकर उसे पार्टी का सदस्य बनाने के लिये अपील की, जेजेपी जननायक चौधरी देवी लाल की नीतियों को अपना आदर्श मानती है जिस प्रकार जननायक चौधरी देवीलाल के समय मे पार्टी कार्यकर्ता का आमजन के साथ सीधा जुड़ाव रहता था, ठीक उसी प्रकार के सीधे जुड़ाव की आज आवश्यकता है.

उन्होंने हिसार लोकसभा को अपना मुख्य कर्मक्षेत्र बताते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को सदस्यता अभियान का रिकॉर्ड बनाने का आह्वान किया. इस अवसर पर जेजेपी के राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी ने कार्यकर्ताओं से रूबरू होते हुए डॉ अजय सिंह चौटाला के जन्मदिवस को पार्टी कार्यकर्ता सदैव प्रेरणा दिवस के रूप में मनाते आये है.

WATCH LIVE TV

उन्होंने कहा कि पार्टी के संस्थापक व राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगामी 13 मार्च को आने वाले जन्मदिन को ऐतिहासिक बनाने के लिये जेजेपी के सदस्यता अभियान की शुरुआत की जा रही है. लितानी ने कहा कि यह अभियान 13 मार्च से 13 अप्रैल तक चलेगा और पार्टी का प्रत्येक सक्रिय कार्यकता इसमे अपनी अहम भूमिका निभाएगा. इस अवसर पर उन्होंने हल्का व ब्लॉक स्तर पर अलग-अलग पदाधिकारियों की जिम्मेदारी लगाई.

लितानी ने कहा कि डॉ अजय सिंह चौटाला को प्रदेश का युवा अपना आदर्श मानता है तो इसी को ध्यान में रखते हुए युवा जेजेपी अपने आदर्श नेता के जन्मदिवस पर नशामुक्ति अभियान चलाएगी. इस मौके पर नवनियुक्त जिला प्रभारी का जेजेपी कार्यकर्ताओ व पदाधिकारियों ने बुक्के देकर स्वागत किया.

Trending news