परिवार को बचाने के लिए महिला ने खाए पति के खून से सने चावल, एक्टर पीयूष मिश्रा ने बताया इस सीन का सच
Advertisement

परिवार को बचाने के लिए महिला ने खाए पति के खून से सने चावल, एक्टर पीयूष मिश्रा ने बताया इस सीन का सच

कश्मीरी पंडितों के दर्द को बयां करती फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' पर विवाद बढ़ता जा रहा है. समाज का एक धड़ा फिल्म में दिखाए गए दृश्यों को गलत बता रहे हैं. वहीं दूसरी ओर इस फिल्म का जबर्दस्त सपोर्ट करने वाले लोग भी हैं.

पीयूष मिश्रा

नई दिल्ली: कश्मीरी पंडितों के दर्द को बयां करती फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' पर विवाद बढ़ता जा रहा है. समाज का एक धड़ा फिल्म में दिखाए गए दृश्यों को गलत बता रहे हैं. वहीं दूसरी ओर इस फिल्म का जबर्दस्त सपोर्ट करने वाले लोग भी हैं. फिल्म पर अब तक कई बड़े फिल्मी सितारों से लेकर कई बड़ी राजनीतिक हस्तियां भी अपनी प्रतिक्रिया दे चुकी हैं. ऐसे में अब 'हैप्पी भाग जाएगी' में अपने अभिनय से सबका दिल जीत लेने वाले एक्टर पीयूष मिश्रा भी फिल्म के सपोर्ट में आगे आए हैं.

फिल्म में दिखाया गया एक-एक दृश्य सच

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही ही विवाद शुरू हो गया था. फिल्म पर हो रही कंट्रोवर्सी के बीच एक्टर पीयूष मिश्रा ने जयपुर के जवाहर कला केंद्र में आयोजित एक कार्यक्रम में फिल्म में दिखाए कुछ दृश्यों पर अपना पक्ष रखा. एम् मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीयूष मिश्रा कि 'द कश्मीर फाइल्स' में जो भी दृश्य दिखाए गए हैं, वे सभी सच हैं. उसमें बोली गई एक-एक बात सच है. 

कश्मीर के हालात को अनदेखा नहीं कर सकते 

उन्होंने कहा, कश्मीर में जो कुछ हुआ है उसे अनदेखा नहीं किया जा सकता. मैं खुद उस महिला से मिला हूं जिसे उसके पति के खून में सने चावल खिला दिए गए थे. मैंने उस घटना का वीडियो भी देखा है. एक्टर संजय सूरी के पिता की ठीक उसी तरह हत्या की गई थी जैसा फिल्म में दिखाया गया है. उनके हत्यारों के खिलाफ न कोई एफआईआर हुई और न ही कोई शिकायत हुई.

WATCH LIVE TV 

इतना ही नहीं वहां मौजूद लोग चुपचाप अपने घरों को छोड़कर वहां से चले गए. ऐसा इसलिए क्योंकि उस समय ऐलान कर दिया गया था कि 48 घंटों के अंदर वो सभी अपने घरों को छोड़कर चले जाएं. इसलिए जो लोग इस फिल्म का विरोध कर इसे प्रोपेगेंडा बता रहे हैं, उनसे बहस करने का न कोई मतलब है और न कोई फायदा. बता दें कि द कश्मीर फाइल्स के एक सीन में आतंकवादी पूरे परिवार के सामने एक व्यक्ति की हत्या कर देते हैं और गन प्वाइंट पर खून से सना अनाज उसकी पत्नी को खिलाते हैं. 

Trending news