हरे रंग की ब्रा पहने मिया खलीफा ने पी बीड़ी, हॉट देसी अंदाज देख फैंस हुए बेकाबू
Advertisement

हरे रंग की ब्रा पहने मिया खलीफा ने पी बीड़ी, हॉट देसी अंदाज देख फैंस हुए बेकाबू

Mia Kahlifa मिया खलीफा ने जब से एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ा है, तब से वो सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है. उनकी तस्वीरें जब भी सामने आती है, फैंस का पसीना छूटा देती है...

photo

चंडीगढ़- Mia Kahlifa: मिया खलीफा ने भले ही अब पॉर्न फिल्मों से दूरी बना ली है लेकिन दुनियाभर में वो आज भी उतनी ही मशहूर है. मिया खलीफा सोशल मीडिया पर अपना हर एक पल शेयर करती है, या यूं कहे कि मिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

बीड़ी पीते हुए मिया खलीफा... 

मिया खलीफा  सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है. इस वीडियो में वह देसी अंदाज में बीड़ी पीते हुए नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

 फैंस हुए बेकाबू

जैसे ही सोशल मीडिया पर उनका बीड़ी पीते हुए वीडियो वायरल हुआ फैंस अपनी अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया देने लगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि मिया खलीफा बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने हरे रंग की ब्रा पहनी हुई है. उनके बाल खुले हैं और उन्होंने बड़ा सा चश्मा लगा रखा है. इसके साथ ही वह बीड़ी पी रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

फैंस की मानें तो बीड़ी पीते वह शानदार लग रही हैं. कई लोगों ने मिया के इस पोस्ट पर कमेंट भी किया है. एक यूजर ने लिखा है कि 'ये तो देसी लड़की निकली'.
 
एक रिपोर्ट के अनुसार आपको बता दें कि मिया खलीफा ने साल 2014 में पॉर्न इंडस्ट्री में कदम रखा था. लेबनान मूल की मिया खलीफा ने कुछ ही पॉर्न फिल्मों में काम किया था लेकिन पॉर्न इंडस्ट्री में आते ही तहलका मचा दिया था. हिजाब में पॉर्न फिल्म शूट करने के कारण मिया खलीफा को आतंकवादी संगठन आईएसआईएस सहित बहुत से लोगों से जान से मारने की धमकी भी मिली थी.

Trending news