सलमान से बच कर रहे विक्की- कैटरीना...! विवेक ओबेरॉय की नए जोड़े को सलाह
Advertisement

सलमान से बच कर रहे विक्की- कैटरीना...! विवेक ओबेरॉय की नए जोड़े को सलाह

सलमान खान की Ex गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ से शादी करने के बाद विवेक ओबेरॉय ने विक्की कौशल को बड़ी सलाह दी हैं.

 

फोटो

चंडीगढ़-  सलमान खान की Ex गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ से शादी करने के बाद विवेक ओबेरॉय ने विक्की कौशल को बड़ी सलाह दी हैं. कहा जाता है कि सलमान खान की गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय को विवेक ओबेरॉय ने उनसे छीन लिया था. और अब लोगों का ये कहना हैं कि सलमान की दूसरी गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ को विक्की चुरा कर ले गए हैं.

हालांकि विवेक और ऐश्वर्या की शादी नहीं हो पाई, लेकिन खबरों की माने तो इस पूरे मामले के बाद से विवेक सलमान खान के सबसे बड़े दुश्मन हो गए हैं.

कहा ये भी जाता हैं कि विवेक को बर्बाद करने में सलमान खान का बहुत बड़ा हाथ हैं. विक्की इसी करके बड़े स्टार नहीं बन पाएं.

अब हाल ही में कैटरीना कैफ ने भी विक्की कौशल से शादी कर ली हैं, तो सभी को लग रहा हैं कि सलमान की नजर कहीं अब विक्की कौशल पर न आ जाएं.

इस बीच अब विवेक ने भी कैटरीना और विक्की कौशल को शादी की बधाई दी. साथ ही दोनों को खास सलाह दी हैं. एक इंटरव्यू में विवेक ने कहा कि शादी के शुरुआती समय में तो हनीमून चलता हैं, लेकिन समय के साथ साथ दोनों अपने अपने काम में व्यस्त हो जाएंगे.
दोनों एक बहुत बड़े स्टार हैं. दोनों Busy रहते हैं. उन्होंनें कहा कि दोनों हमेशा एक दूसरे के लिए समय जरूर निकालें. अपनी शादी की नींव को मजबूत बना कर रखें.

विवेक ने बातों ही बातों में जाहिर कर दिया कि अगर रिश्ता कमजोर होगा तो कोई भी इसे तोड़ने की कोशिश कर सकता हैं. लोगों की मानें तो विवेक का इशारा सलमान खान की तरफ था. लेकिन उन्होंने यहां सलमान खान का नाम नहीं लिया.

Trending news