Shraddha Arya की शादी के तीन महीने बाद पति से हुई लड़ाई! बोली- 'हम बेड पर.......'
Advertisement

Shraddha Arya की शादी के तीन महीने बाद पति से हुई लड़ाई! बोली- 'हम बेड पर.......'

Shraddha Arya Latest Video Viral: एक्ट्रेस ने पिछले साल के नवंबर महीने में राहुल नागल के साथ शादी की थी. इसके बाद श्रद्धा लगातार अपनी हनीमून की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती नजर आई. श्रद्धा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. श्रद्धा ने वीडियो में  बताया कि पति राहुल नागल संग उनकी तीन दिनों से लड़ाई चल रही है. 

 

फोटो

चंडीगढ़- Shraddha Arya Latest Video Viral: टीवी सीरियल कुंडली भाग्य की पसंदीदा किरदार निभाने वाली श्रद्धा आर्या हर घर में पॉपुलर हैं. दर्शकों को उनका शो कुंडली भाग्य बेहद पसंद है.

श्रद्धा आर्या की एक्टिंग और खूबसूरती का हर कोई दिवाना है.  करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली श्रद्धा आर्या इन दिनों खुब सुर्खियों में है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

एक्ट्रेस ने पिछले साल के नवंबर महीने में राहुल नागल के साथ शादी की थी. इसके बाद श्रद्धा लगातार अपनी हनीमून की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती नजर आई. श्रद्धा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. श्रद्धा ने वीडियो में  बताया कि पति राहुल नागल संग उनकी तीन दिनों से लड़ाई चल रही है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

उन्होंने फोन पर बात करते हुए व्यस्थ पति की एक झलक भी दिखाई थी. वीडियो में श्रद्धा आर्या अपने पति से नाराजगी जाहिर करती हुई नजर आई थीं. दोनों बेड पर बैठे हुए दिखे थे, लेकिन एक दूसरे से आपस में बात नहीं कर रहे थे. 

श्रद्धा आर्या ने एक मजेदार कैप्शन लिखते हुए कहा कि 'मैंने और मेरे पति ने फैसला लिया था कि हम कभी भी नाराज होकर बेड पर नहीं जाएंगे' इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया है कि पति संग उनकी लड़ाई तीन दिन से चली आ रही है.  श्रद्धा आर्या के इस वीडियो को कुछ ही देर में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

वीडियो में श्रद्धा आर्या के पति फोन में व्यस्त नजर आ रहे हैं। कुछ ही सेकंड में उन्हें भनक लगती है कि उनका वीडियो बनाया जा रहा है। इसके बाद तो उनका रिएक्शन देखने लायक है.

Trending news