Sherlyn Chopra Video: शर्लिन चोपड़ा ने पहना शिमरी ब्रालेस टॉप, लोग बोले "राखी सावंत की बहन"
Advertisement

Sherlyn Chopra Video: शर्लिन चोपड़ा ने पहना शिमरी ब्रालेस टॉप, लोग बोले "राखी सावंत की बहन"

Sherlyn Chopra Video: लोगों की नज़रें उनके होंठ और शिमरी ब्रालेस टॉप पर पड़ी जिसके बाद लोगों ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया.

Sherlyn Chopra Video: शर्लिन चोपड़ा ने पहना शिमरी ब्रालेस टॉप, लोग बोले "राखी सावंत की बहन"

Sherlyn Chopra Oops Moment Hot Video: बॉलीवुड अदाकार और मॉडल शर्लिन चोपड़ा एक बार फिर चर्चा में आ गई है. शर्लिन की एक वीडिओ तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमें वह अपने हुस्न का दीदार कर रही है. 

बीती रात शर्लिन चोपड़ा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही है. इस वीडिओ में देखा जा सकता है कि शर्लिन चोपड़ा ब्रालेस ड्रेस में पोज़ करती हुई नज़र आ रही है और इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. 

बता दें कि हाल ही में शर्लिन एक बी टाउन पार्टी अटेंड करने पहुंची थी और इस दौरान उनका लुक बेहद बोल्ड दिखाई दे रहा था. शर्लिन चोपड़ा ने बोल्ड शिम्मरी डीप पीच कलर का टॉप, ब्लैक जैकेट और उसके साथ एक मैचिंग ब्लैक स्कर्ट पहनी थी. उनका लुक एकदम उभर कर नज़र आ रहा था. 

यह भी पढ़ें: Esha Gupta Oops Moment: एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं ईशा गुप्ता, लोग बोले “सब कुछ बाहर आ रहा है”

हालांकि लोगों की नज़रें उनके होंठ और शिमरी ब्रालेस टॉप पर पड़ी जिसके बाद लोगों ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर अधिकतर लोगों ने इस लुक पर अपनी कई टिप्पणियां देते हुए शर्लिन चोपड़ा की इस लुक की तुलना राखी सावंत के साथ की और कई लोगों ने उसके बोल्ड मेकअप को ट्रोल किया. 

एक यूजर ने लिखा, "राखी स्वांत की बहन." वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "कुछ दिन फले ये मोहतरमा टीवी पर सभ्यता के ऊपर लेक्चर दे रही थी 'बेशरम रंग' वाले गाने के ऊपर...अजीब कार्टून हैं अपने देश में जो इनको गंभीर भी लेते हैं." 

यह भी पढ़ें: नेट की ड्रेस पहन उर्फी जावेद ने दिखा दिया सब कुछ! लोग बोले ये क्या देख लिया

Sherlyn Chopra Oops Moment Hot Video: 

 

Trending news