Bigg Boss 16 Winner: रुबीना दिलैक के हिसाब से जानें कौन होगा बिग बॉस 16 का विनर!
Advertisement

Bigg Boss 16 Winner: रुबीना दिलैक के हिसाब से जानें कौन होगा बिग बॉस 16 का विनर!

हाल ही में कुछ प्रसिद्ध सेलेब्स की तरफ से भी अनुमान लगाए गए थे जिसमें उन्होंने बताया कि कौन इस सीजन का विनर बनने वाला है।

Bigg Boss 16 Winner: रुबीना दिलैक के हिसाब से जानें कौन होगा बिग बॉस 16 का विनर!

Rubina Dilaik on Bigg Boss 16 Winner update: बिग बॉस 16 अब अपने अंतिम चरण में है और ऐसे में हर एक दिन एक नया मोड़ लेकर आ रहा है. फिनाले में अब महिज़ दो हफ्तों से भी कम का समय बचा है और इसी बीच लोगों की तरफ से शो के विनर को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. इस दौरान रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने भी बताया कि उनके हिसाब से कौन इस साल का विनर बन सकता है. 

हाल ही में कुछ प्रसिद्ध सेलेब्स की तरफ से भी अनुमान लगाए गए थे जिसमें उन्होंने बताया कि कौन इस सीजन का विनर बनने वाला है। जहां कुछ लोगों को लगता है कि इस बार फिनाले की टक्कर प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन के बीच होगी वहीं कुछ लोगों को लगता है कि शालीन भनोट भी मजबूत प्लेयर है।

Rubina Dilaik on Bigg Boss 16 Winner: रुबीना दिलैक ने बताया कौन होगा बिग बॉस 16 का विनर

बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक के हिसाब से इस बार बिग बॉस 16 की ट्रॉफी प्रियंका जीत सकती है. रुबीना ने बताया की उनको लगता है कि शो का फिनाले शिव और प्रियंका के बीच होगा और प्रियंका के जीतने की उम्मीद ज्यादा है. हालांकि रुबीना पहली नहीं है जिन्हें लगता है कि प्रियंका चाहर चौधरी इस सीज़न की विजेता बन सकती है क्यूंकि इससे पहले शेखर सुमन, अली गोनी समते कई सेलेब्स प्रियंका की जीत का अनुमान लगा चुके हैं. 

Bigg Boss 16 update: घर में चल रहा है 'टॉर्चर टास्क'

फिलहाल बिग बॉस के घर में 'टॉर्चर टास्क' चल रहा है जिसमें कंटेस्टेंट को अपनी जगह से हटाने के लिए मंडली और नॉन मंडली को एक दूसरे को टॉर्चर करना है। इस टास्क के पहले राउंड में नॉन मंडली कामयाब रही लेकिन अब नॉन मंडली की बारी है वह मंडली को टॉर्चर करेंगे. इस दौरान अर्चना को गुस्सा आता है और वह निमृत की आंखों में लाल मिर्च का पाउडर डाल देती है जिसके बाद निमृत को रोते चिल्लाते देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के घर से बाहर आने के बाद सौंदर्या शर्मा ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार

Bigg Boss 16 update: इस हफ्ते कौन होगा बिग बॉस 16 से बेघर?

इस हफ्ते सुम्बुल तौकीर खान, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन नॉमिनेटेड हैं. इस दौरान खबर आ रही है कि इस बार शो से सुम्बुल बाहर हो सकती है. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: हद से बाहर गए मंडली के सदस्य, प्रियंका, अर्चना और शालीन को किया जम कर

Trending news