Bhabhi ji Ghar par Hain से भाभी की हुई छुट्टी ? अब ये एक्ट्रेस निभाएगी किरदार !
Advertisement

Bhabhi ji Ghar par Hain से भाभी की हुई छुट्टी ? अब ये एक्ट्रेस निभाएगी किरदार !

‘भाबी जी घर पर हैं’  सीरियल में ‘अनीता भाबी’ के रोल में नजर आ रहीं नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) पर इन दिनों मुश्किलें मंडराती नजर आ रही हैं. खबरों की मानें तो  नेहा के अनप्रोफेशनल रवैये को देखते हुए मेकर्स उन्हें सीरियल से बाहर करने का मन बना रहे हैं.

फोटो

चंडीगढ़- लोगों का पसंदीदा टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ काफी समय से चर्चा में है. TRP के मामले में ये शो अक्सर टॉप पर ही रहता हैं,  लेकिन अगर ऑफ स्क्रीन बात करें तो इस सीरियल के एक्टर्स की आपस में कुछ खास नहीं बन रही है. 

खबरों की मानें तो टीवी सीरियल में ‘अनीता भाबी’ के रोल में नजर आ रहीं नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) को शुटिंग के सिलसिले में घंटों ट्रेवल करना पड़ता है. जिससे उनकी हेल्थ पर बुरा असर पड़ रहा है. इस कारण वे इस सीरियल को छोड़ने का मन बना रही हैं. 

हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो मामला कुछ और ही है. नेहा के अनप्रोफेशनल रवैये को देखते हुए मेकर्स उन्हें सीरियल से बाहर कर रहे हैं. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नेहा सैट पर बिलकुल भी कोऑपरेट नहीं कर रही हैं. नेहा के इस बर्ताव ने शो के मेकर्स को चिंता में डाल दिया है क्योंकि वे नहीं चाहते कि नेहा का ये रवैया शो की टीआरपी (TRP) पर असर करे. आने वाले दिनों में एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी (Flora Saini) नेहा पेंडसे को रिप्लेस कर सकती हैं.  

बता दें कि ‘भाबी जी घर पर हैं’ में अनीता भाभी का किरदार एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) निभाती थीं. जिससे सौम्या फेमस भी हो गई थीं. हालांकि, एक ही किरदार को लंबे तक निभाकर सौम्या बोर हो गई थीं. जिसके चलते उन्होंने यह सीरियल छोड़ दिया था. हांलाकि फैंस के लिए यह हैरानी की बात नहीं है क्योंकि आए दिन इस सीरियल की भाभीयां बदलती रहती हैं.

Trending news