Mia Khalifa का हैरान कर देने वाला खुलासा, ब्रेस्ट पर खर्चे लाखों रुपये
Advertisement

Mia Khalifa का हैरान कर देने वाला खुलासा, ब्रेस्ट पर खर्चे लाखों रुपये

हाल ही में मिया खलीफा ने अपने अंदर किए बदलाव के बारे में खुलाया किया.  मिया खलीफा ने बताया कि उन्होंने अपने ब्रेस्ट्स की सर्जरी करवाई थी.

 

फोटो

चंडीगढ़- मिया खलीफा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. इसमें कोई दोराय नहीं हैं कि मिया खलीफा पोर्न इंडस्ट्री का जाना-माना नाम रही हैं.

पिछले दिनों उन्होंने किसान आंदोलन का समर्थन कर खुब सुर्खियां बटोरी थी, लेकिन इस बार मिया खलीफा ने अपनी निजी  जिंदगी के बारे में ऐसा खुलासा किया हैं जिसको सुन हर कोई हैरान हो गया हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

पोर्न इंडस्ट्री से बेशक उन्होंने अपने आप को हमेशा हमेश के लिए दूर कर लिया हो, लेकिन उसमें रहते हुए उन्होंने बहुत कुछ बदलाव किए. जिसके बारे में हर कोई हैरान हैं.

हाल ही में मिया खलीफा ने अपने अंदर किए बदलाव के बारे में खुलाया किया.  मिया खलीफा ने बताया कि उन्होंने अपने ब्रेस्ट की सर्जरी करवाई थी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

दरअसल इन दिनों मिया खलिफा की एक वीडियो वायरल हो रही हैं.  इसी वीडियो में मिया खलीफा ने खुलासा किया है कि उनके ब्रेस्ट नकली हैं.

इस खुलासे के बाद फैंस और यूजर्स हैरान रह गए हैं. कई लोग तो वीडियो देख मिया खलिफा का मजाक भी उड़ा रहे है.  वीडियो को अभी तक 7.3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.  इसी के साथ वीडियो पर विवाद भी शुरू हो गया है.

मिया खलीफा इस वायरल वीडियो में अपनी भविष्य में होने वाली बेटी से बात करते देखा जा रहा हैं.  मिया अपनी काल्पनिक बेटी को कहती हैं कि ''मम्मी ने अपने ब्रेस्ट पर 13 हजार डॉलर (लगभग 9,91,004.95 रुपये) और नाक पर 15 हजार डॉलर (लगभग 11,43,318.75 रुपये) खर्च किए थे. 

 

Trending news