Mia Khalifa ने नहाते हुए बाथरूम से शेयर की Hot फोटो, फैंस बोले- 'अब छुपाने से क्या फायदा....'
Advertisement

Mia Khalifa ने नहाते हुए बाथरूम से शेयर की Hot फोटो, फैंस बोले- 'अब छुपाने से क्या फायदा....'

पूर्व एडल्ट स्टार ने हाल ही में नहाते हुए खुद की कुछ तस्वीरें पोस्ट की है. मिया का ये शूट एक कैंपेन के लिए था, लेकिन शूट की ये तस्वीरें देखते ही देखते हर तरफ वायरल हो गई हैं, 

फोटो

चंडीगढ़- मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने भले ही पोर्न इंडस्ट्री (Porn Industry) को अलविदा कह दिया हो लेकिन सोशल मीडिया पर वो अपनी हॉट (Hot) अदाएं दिखाने से पीछे नहीं रहती हैं. उनका ग्लैमरस अवतार आज भी लोगों को हैरान कर देता है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

पूर्व एडल्ट स्टार ने हाल ही में नहाते हुए खुद की कुछ तस्वीरें पोस्ट की है. मिया का ये शूट एक कैंपेन के लिए था, लेकिन शूट की ये तस्वीरें देखते ही देखते हर तरफ वायरल हो गई हैं, जिसने इंटरनेट पर काफी हलचल मचा दिया है. अभी कुछ दिनों पहले मिया खलीफा ने अपनी बाथरूम सेल्फी से इंटरनेट पर आग लगा दी थी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

हाल ही में जो तस्वीरें उन्होंने शेयर की है, उसमें मिया को पूरे शरीर पर साबुन के साथ अपने फिगर को फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है. 

फैंस के भी इन तस्वीरों पर तरह तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन में दिल के इमोजी भी पोस्ट किए हैं. 8000 से अधिक कमेंट्स के साथ तस्वीर को 1.6 मिलियन लाइक्स मिले हैं. बता दें कि मिया ने 2014 में एडल्ट फिल्म उद्योग में प्रवेश किया और वह सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक थीं. 

 

Trending news