MIA दे रहा मूवी टिकट पर स्पेशल ऑफर, सिर्फ 75 रुपये में देख सकते हैं फिल्म
Advertisement

MIA दे रहा मूवी टिकट पर स्पेशल ऑफर, सिर्फ 75 रुपये में देख सकते हैं फिल्म

आम दिनों में जहां कोई एक फिल्म देखने के लिए 300 से 1500 रुपये तक खर्च करने होते हैं वहीं आज राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के मौके पर दर्शकों को सिर्फ 75 रुपये में मूवी देखने को मौका मिली. 

MIA दे रहा मूवी टिकट पर स्पेशल ऑफर, सिर्फ 75 रुपये में देख सकते हैं फिल्म

National Cinema Day: देश में आज 23 सितंबर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस (National Cinema Day) मनाया जा रहा है. इस इंवेट को स्पेशल बनाने के लिए मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (MIA) ने दर्शकों को केवल 75 रुपये में मूवी टिकट्स ऑफर दिए हैं. बता दें, आज करीब 4000 सिनेमाघरों में मूवी टिकट्स मिले. 

75 रुपये में मिल रहा मूवी टिकट
बता दें, पहले राष्ट्रीय सिनेमा दिवस को मनाने की तारीख 16 सितंबर 2022 तय की गई थी, लेकिन फिर MIA ने इस तारीख को आगे बढ़ाकर 23 सितंबर कर दिया. आम दिनों में जहां कोई एक फिल्म देखने के लिए 300 से 1500 रुपये तक खर्च करने होते हैं वहीं आज राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के मौके पर दर्शकों को सिर्फ 75 रुपये में मूवी देखने को मौका मिली. 

MIA ने दी जानकारी
MIA ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी है कि नेशनल सिनेमा डे को पहले 16 सितंबर को मनाया जाना था लेकिन कुछ स्टेकहोल्डर्स ने अनुरोध किया था कि इस तारीख को आगे बढ़ाया जाए, ताकि ज्यादा से ज्यादा यूजर्स इस सेलिब्रेशन में भाग ले सकें. ऐसे में इनके अनुरोध के बाद MIA ने 16 सितंबर के बजाए 23 सितंबर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस मनाने का फैसला किया.

.ये भी पढ़ें- Love Breakup Astrology: जानें क्यों बिगड़ जाता है अच्छा खासा प्रेम प्रसंग, क्या है ब्रेकअप का एस्ट्रोलॉजी कनेक्शन

इन सिनेमाघरों में देख सकते हैं फिल्म
MIA ने देश के करीब 4000 सिनेमाघरों में यह ऑफर दिया है, जिनमें PVR, INOX, Cinepolis, Carnival, Miraj, Citypride, Asia, Mukta A2, Movie Time, Wave, M2K और Delite जैसे थिएटर्स शामिल हैं. इन सभी थिएटर्स में 75 रुपये में मूवी टिकट्स मिल रहे हैं. 

ऐसे बुक करें टिकट
अगर आप भी मूवी देखने का प्लान कर रहे हैं तो अभी ये ऑफर खत्म नहीं हुआ है. आप जल्दी से टिकट बुक कर मात्र 75 रुपये में फिल्म देख सकते हैं. इसके लिए आपको किसी भी मल्टीप्लेक्सेस जैसे PVR, Cinepolis की वेबसाइट पर जाना होगा. इसके बाद अपनी डिटेल्स डालकर साइन-अप या लॉग-इन करें और अपने शहर और एरिया में किसी भी थिएटर को चुनें. अब उस मूवी को सर्च करें, जिसे आप देखना चाहते हैं. अब टाइम चुनें और फिर यूपीआई, इंटरनेट बैंकिंग या किसी भी तरीके से ऑनलाइन पेमेंट करने के लिए आगे की प्रक्रिया करें.

बता दें, किसी भी थर्ड पार्टी ऐप्स से टिकट बुक करने पर आपको ज्यादा पैसे देने पड़ सकते हैं. 'बुक माय शो' जैसे प्लेटफॉर्म्स से टिकट बुक करने पर आपको 75 रुपये के बाद भी कुछ एडिशनल चार्ज देना पड़ सकता है.

WATCH LIVE TV

Trending news