Kabzaa movie OTT platform update: जानें कब और कहां देखें उपेंद्र-स्टारर फिल्म 'कब्ज़ा'
Advertisement

Kabzaa movie OTT platform update: जानें कब और कहां देखें उपेंद्र-स्टारर फिल्म 'कब्ज़ा'

Kabzaa movie OTT platform update: उपेंद्र-स्टारर यह फिल्म 17 मार्च 2023 को 7 भाषाओं में सिनेमागारों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Kabzaa movie OTT platform update: जानें कब और कहां देखें उपेंद्र-स्टारर फिल्म 'कब्ज़ा'

Kabzaa movie OTT platform update news: 'केजीएफ', '777 चार्ली' और 'कांतारा' जैसी बड़ी सफलताओं का लुत्फ उठाने के बाद, कन्नड़ फिल्म उद्योग इस सप्ताह के अंत में फिल्म 'कब्ज़ा' रिलीज़ करने जा रहा है और उम्मीद लगाई जा रही है कि यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर छाएगी।

जी हां, कन्नड़ सिनेमा की अगली बड़ी फिल्म उपेंद्र-स्टारर 'कब्ज़ा' धूम मचाने के लिए तैयार है. यह फिल्म सात अलग-अलग भारतीय भाषाओं में रिलीज़ होने जा रही है. बता दें कि इस फिल्म के टीज़र ने दर्शकों पर ज़बरदस्त प्रभाव छोड़ा है और अब लोग यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि फिल्म में क्या होगा। 

बड़े बजट की पैन इंडिया फिल्म का नेतृत्व स्टार उपेंद्र कर रहे हैं. जिसमें श्रेया सरन भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी और सबसे पसंदीदा कन्नड़ स्टार किच्चा  सुदीपा भी इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. इनके साथ ही इसमें कबीर दूहन सिंह, कोटा श्रीनिवास राव, दानिश अख्तर सैफी, समुथिरकानी, नवाब शाह, मनोज बाजपेयी, मुरली शर्मा और अविनाश भी शामिल हैं। 

इस पीरियड एक्शन फिल्म का निर्देशन और लेखन आर चंद्रू द्वारा किया गया है. 

यह भी पढ़ें: Punjab culture in Varisu: साउथ एक्टर विजय की फिल्म 'वरिसु' में दिखे पंजाब के रंग, देखें वीडिओ

Kabzaa movie OTT platform update news: कब और कहां देखने को मिलेगी उपेंद्र-स्टारर फिल्म 'कब्ज़ा'?

उपेंद्र-स्टारर यह फिल्म 17 मार्च 2023 को 7 भाषाओं में सिनेमागारों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हालाकिं OTT प्लेटफार्म पर यह कब और कहां रिलीज़ की जाएगी इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. जैसे ही इससे जुड़ी कोई भी अपडेट आती है तो आपको यहां बता दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Chamkila movie update: सिनेमाघरों में नहीं रिलीज़ होगी दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'चमकीला'

Trending news