Gadar 2 की शूटिंग पर जोरदार झगड़ा, लोकेशन के मालिक ने किया बखेड़ा खड़ा
trendingNow,recommendedStories0/zeephh/zeephh1053175

Gadar 2 की शूटिंग पर जोरदार झगड़ा, लोकेशन के मालिक ने किया बखेड़ा खड़ा

जिस घर में यह शूटिंग हुई उस घर के मालिक ने आरोप लगाए हैं कि उनके साथ धोखा किया गया है.

Gadar 2 की शूटिंग पर जोरदार झगड़ा,  लोकेशन के मालिक ने किया बखेड़ा खड़ा

चंडीगढ़- इन दिनों  ‘गदर 2 (Gadar 2)’ की शूटिंग जोरों पर हैं. बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) और अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने आने वाली फिल्म ‘गदर 2 (Gadar 2)’ के लिए वर्क Mode में नजर आ रहे हैं. 

बता दें कि इन दिनों फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में चल रही है. पालमपुर के पास स्थित भलेड गांव में फिल्म के कुछ सीन फिल्माए जा रहे थे, लेकिन अब सनी देओल-अमीषा पटेल की ‘गदर 2’ एक विवाद में फंस गई है.

कांगड़ा में पालमपुर के भलेड गांव में गदर 2 की फिल्म के लिए सनी देओल और अमीषा पटेल संग कई फिल्मी कलाकार पहुंचे. 10 दिन तक लाइट कैमरा एक्शन की गूंज गांव के साथ-साथ प्रदेश में देखने को मिली. इसी बीच एक विवाद भी सामने आ गया है. 

दरअसल, मेकर्स ने शूटिंग के लिए जो प्रॉपर्टी किराए पर ली थी, उसके मालिक ने एक विवाद खड़ा कर दिया है. जिस घर में यह शूटिंग हुई उस घर के मालिक ने आरोप लगाए हैं कि उनके साथ धोखा किया गया है.

मकानमालिक की मानें तो फिल्म की शूटिंग के लिए मात्र 3 कमरे और एक हॉल के इस्तेमाल के लिए 11 हजार प्रतिदिन देने की बात हुई थी. लेकिन फिल्म में पूरा घर उसके साथ 2 कनाल जमीन व बड़े भाई का घर भी शूटिंग के लिये इस्तेमाल किया गया.

इसपर जब घर के मालिक ने सारा बजट बनाकर नुकसान सहित 56 लाख रुपये की फीस बनाई जिसपर अब विवाद खड़ा हो गया है.

Trending news