यामी गौतम के जेल पहुंचने पर कैदियों ने कर दी थी यह डिमांड, कपिल शर्मा ने किया यह खुलासा
Advertisement

यामी गौतम के जेल पहुंचने पर कैदियों ने कर दी थी यह डिमांड, कपिल शर्मा ने किया यह खुलासा

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर गुरुवार को रिलीज हुई अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और यामी गौतम (Yami Gautam ) की फिल्म दसवीं (Dasvi) धूम मचा रही है. फिल्म को जिओ सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है.

यामी गौतम के जेल पहुंचने पर कैदियों ने कर दी थी यह डिमांड, कपिल शर्मा ने किया यह खुलासा

नई दिल्ली: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर गुरुवार को रिलीज हुई अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और यामी गौतम (Yami Gautam ) की फिल्म दसवीं (Dasvi) धूम मचा रही है. फिल्म को जिओ सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है. हरियाणवी (Haryanvi) पृष्ठभूमि पर बनी यह फिल्म एक ऐसे जाट नेता की कहानी है, जो सिर्फ आठवीं पास है. 

ये किरदार हैं चर्चाओं में
फिल्म में अभिषेक बच्चन मुख्यमंत्री गंगा राम चौधरी (CM Ganga Ram Choudhary) के किरदार में नजर आ रहे हैं, जिसे शिक्षक भर्ती घोटाले (teacher recruitment scam) में जेल हो जाती है. जेल जाने के बाद सीएम सत्ता की कमान अपनी पत्नी बिमला देवी (Bimala Devi) को सौंप देता है. फिल्म में जेलर के तानों से तंग आकर सीएम दसवीं कक्षा पास करने का प्रण लेता है. फिल्म में उसकी दसवीं पास करने की जद्दोजहद को बखूबी पर्दे पर उतारा गया है. 

फिल्म दसवीं में बिमला का किरदार एक्ट्रेस निमरत कौर (Nimrat Kaur) निभा रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस यामी गौतम के किरदार की जमकर तारीफ हो रही है. यामी गौतम ने एक सख्त जेलर की भूमिका में दिखाई दी है. फिल्म की शूटिंग के दौरान जब यामी गौतम जेल पहुंची थीं तो दो कैदियों ने अपनी सजा बढ़ने की मांग कर दी थीं ताकि वे यामी गौतम को देख सकें. 

WATCH LIVE TV 

दरअसल फिल्म के तीनों किरदार 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे. इस दौरान कपिल शर्मा ने हंसते-हंसते बताया कि जब यामी गौतम फिल्म की शूटिंग के लिए जेल पहुंची थीं तो सजा खत्म का चुके दो कैदियों ने अपनी सजा बढ़ाने की गुहार लगाई थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

 

कपिल ने कहा, जब जेल अधिकारी ने कैदियों से कहा कि उनकी सजा खत्म हो  चुकी है तो कैदी बोले- तो तुम्हारा कत्ल कर दूं. यह जोक सुनकर तीनो स्टार्स हंसते-हंसते लोटपोट हो गए.

Trending news