Farzi Most Watched OTT Series: शाहिद कपूर की 'फर्जी' बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय वेब सीरीज
Advertisement

Farzi Most Watched OTT Series: शाहिद कपूर की 'फर्जी' बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय वेब सीरीज

Farzi Most Watched OTT Series: 'फर्जी' को अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय सीरीज घोषित किया गया है. शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की वेब सीरीज 'फर्जी' को 37.1 मिलियन व्यूअर्सशिप मिली है.

Farzi Most Watched OTT Series: शाहिद कपूर की 'फर्जी' बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय वेब सीरीज

Farzi Most Watched OTT Series: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की डेब्यू ओटीटी सीरीज 'फर्जी' (Farzi) को खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं, यह सीरीज एक नए मुकाम पर पहुंच गई है. बता दें, यह सीरीज अनुमानित कुल 37 मिलियन दर्शकों के साथ अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय वेब सीरीज बन गई  है. इस साल की शुरुआत में प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई 'फर्जी' में शाहिद कपूर ने स्ट्रीट-स्मार्ट क्रिमिनल की भूमिका निभाई थी जबकि सेतुपति एक ट्रिगर-हैप्पी कॉप रोल में नजर आए थे. 

Farzi Most Watched OTT Series अधिक देखे जाने वाली ओरिजिनल वेब सीरीज 
बता दें, ऑरमैक्स मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'फर्जी' इस हफ्ते भारत में सब्सक्रिप्शन वीडियो ऑन डिमांड सबसे ज्यादा देखी जाने वाली ओरिजिनल सीरीज की लिस्ट में टॉप पर रही है. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की इस वेब सीरीज ने अजय देवगन की (डिज्नी) Disney प्लस हॉटस्टार सीरीज 'रुद्र' 35.2 मिलियन दर्शक, पंकज त्रिपाठी की 'मिर्जापुर सीजन 2' और आदित्य रॉय कपूर की हाल ही में रिलीज हुई थ्रिलर सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ 27.2 मिलियन दर्शक को भी पीछे छोड़ दिया है.

बता दें, ऑरमैक्स मीडिया ऑडियंस की संख्या की कलेक्शन उन लोगों को ध्यान में रखकर करता है, जिन्होंने रिलीज के 8 हफ्ते के भीतर कम से कम एक शो का पूरा एपिसोड देखा हो या फिर फिल्म को कम से कम 30 मिनट तक देखा हो. यह बार-बार देखे जाने वालों की संख्या की गिनती नहीं करता है. 

ये भी पढ़े: Chamkila Movie Update: नहीं रिलीज होगी दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'चमकीला'! जानें वजह

‘फर्जी’ स्टार कास्ट- Farzi star cast

फरवरी से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर रही इस वेब सीरीज की (Farzi Most Watched OTT Series) स्टार कास्ट की बात की जाए तो इसमें शाहिद कपूर, विजय सेतुपति के अलावा राशी खन्ना, के के मेनन, रेजिना कैसेंड्रा, जाकिर हुसैन, भुवन अरोड़ा, अमोल पालेकर और कुब्रा सैत ने भी अहम रोल निभाया है. सीरीज के रिलीज होने पर इसे दर्शकों द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

WATCH LIVE TV

Trending news