Bigg Boss OTT season 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के लिए इन कंटेस्टेंट्स के नाम आए सामने
Advertisement

Bigg Boss OTT season 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के लिए इन कंटेस्टेंट्स के नाम आए सामने

Bigg Boss OTT season 2: नई जानकारी के अनुसार जिया शंकर के भी 'बिग बॉस ओटीटी 2' में कंटेस्टेंट होने का अनुमान लगाया जा रहा है. 

Bigg Boss OTT season 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के लिए इन कंटेस्टेंट्स के नाम आए सामने

Bigg Boss OTT season 2 contestants list news in Hindi: भारत में जब भी रियलिटी शो के बारे में बात की जाती है तो 'बिग बॉस' का नाम हमेशा सामने आता है. अपने अलग थीम और मनोरंजन के लिए प्रसिद्ध बिग बॉस अब ओटीटी के दुसरे सीज़न के लिए तैयार है. 'बिग बॉस ओटीटी 2' जून में प्रीमियर (Bigg Boss OTT season 2 premiere date) होगा और बताया जा रहा है कि इस बार इसे सलमान खान होस्ट करेंगे. 

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' जून को प्रीमियर होने (Bigg Boss OTT season 2 premiere date) के लिए तैयार है और इस शो को सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने की अटकलें भी लगाई जा रही हैं. सलमान खान ने गुरुवार को एक छोटे टीज़र के साथ इसका खुलासा किया था. शो के दूसरे सीज़न में लगभग 10 कंटेस्टेंट्स शामिल होंगे और अब तक शो के लिए सुझाए गए कुछ नाम निकलकर सामने आए हैं.  

मिली जानकारी के मुताबिक टीवी शो में नजर आ चुकीं संभावना सेठ बिग बॉस ओटीटी में नजर आ सकती हैं, जो कि अपनी डांसिंग स्किल्स के लिए प्रसिद्ध हैं. इसके साथ ही 'प्रतिज्ञा' की अदाकारा पूजा गोर भी कंटेस्टेंट्स की सोचो में शामिल हैं. पूजा एक्टिंग फील्ड में लम्बे समय से काम कर रही हैं और काफी मशहूर भी हैं. 

यह भी पढ़ें: Mohali News: मोहाली वासियों, ट्रैफिक नियमों की उलंघना न करें, वरना...

बता दें कि रियलिटी शो  'बिग बॉस ओटीटी 2' में पूनम पांडे, आवेज दरबार, और उमर रियाज भी दिखाई दे सकते हैं लेकिन उमर द्वारा इसको लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है. इसके साथ ही नई जानकारी के अनुसार जिया शंकर के भी 'बिग बॉस ओटीटी 2' में कंटेस्टेंट होने का अनुमान लगाया जा रहा है. 

वहीं मिस्टर फैजू भी इस शो में नजर आ सकते है. गौरतलब है कि YouTuber अनुराग डोभाल BB OTT 2 के नए सीज़न के लिए पहले कंफर्म कंटेस्टेंट हैं. 

यह भी पढ़ें:  Sherlyn Chopra Video: शर्लिन चोपड़ा ने पहना शिमरी ब्रालेस टॉप, लोग बोले "राखी सावंत की बहन" 

(For more news apart from Bigg Boss OTT season 2 contestants list news in Hindi, stay tuned to Zee PHH)

Trending news