वामिका की पहली तस्वीर सामने आने पर आग बबूला हुई अनुष्का? इंस्टा स्टोरी पर लगाई क्लास !
Advertisement

वामिका की पहली तस्वीर सामने आने पर आग बबूला हुई अनुष्का? इंस्टा स्टोरी पर लगाई क्लास !

अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका कोहली की हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.जिसके बाद अनुष्का शर्मा ने सभी फैंस और मीडिया से गुजारिश की है.
 

Photo

चंडीगढ़- अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका कोहली की हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.जिसके बाद अनुष्का शर्मा ने सभी फैंस और मीडिया से गुजारिश की है.
अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर, अभिनेत्री ने एक बयान दिया,जिसमें उन्होंने फैंस और मीडिया पोर्टल से उनकी बेटी की तस्वीरें पोस्ट न करने का अनुरोध किया. उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि कैमरा उन पर है.

अनुष्का ने लिखा कि, "हैलो  दोस्तों! हमें एहसास हुआ कि हमारी बेटी की तस्वीरें कल स्टेडियम में खींची गईं और उसके बाद बहुत वायरल की गईं.  हमें नहीं पता था कि कैमरा हमारी तरफ हैं.'
उन्होंने कहा कि पहले भी कई दफा हम सभी से अनुरोध कर चुके है कि इस तरह फिलहाल हमारी बेटी की तस्वीरें वायरल न करें, लेकिन एक बार फिर वामिका की तस्वीर वायरल हो रही है.

fallback

आपको साथ में ये भी बता दें कि पिछले साल, अभिनेत्री और विराट कोहली ने खुलासा किया कि वे क्यों चाहते थे कि पापराज़ी और फैन क्लब उनकी बच्ची की तस्वीरें या वीडियो शेयर न  करें.
एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, अभिनेत्री ने लिखा, "हम अपने बच्चे के लिए प्राइवेसी चाहते हैं और उसे मीडिया और सोशल मीडिया से दूर रखना चाहते हैं..हमारी बेटी बड़ी हो रही हैं...इसलिए हम चाहते है कि वो स्वतंत्र रूप से अपना जीवन जीएं...

fallback

अभिनेत्री ने सभी से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग इसका समर्थन करें और उनकी बेटी की तस्वीरें वायरल न करें.आपको बता दें कि विराट और अनुष्का दोनों ने अपनी बेटी का चेहरा  सोशल मीडिया पर साझा नहीं किया हैं.

Trending news