सात महीने पहले रचाई थी शादी की मेहंदी, नाजायज संबंधों का विरोध करने पर महिला को मिली मौत
Advertisement

सात महीने पहले रचाई थी शादी की मेहंदी, नाजायज संबंधों का विरोध करने पर महिला को मिली मौत

संदिग्ध हालात में मौत की खबर पर पहुंचे मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है

जगाधरी पोस्टमॉर्टम हाउस के बाहर घटना के बारे बताती बहन और अन्य परिजन.

कुलवंत सिंह/यमुनानगर : कडकोली गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत का मामला सामने आया है. महिला के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है.

यमुनानगर की जगाधरी मोर्चरी में आज उस वक्त हंगामा हो गया, जब वहां एक महिला का पोस्टमार्टम चल रहा था. दरअसल रुचि की शादी दिसंबर 2020 में कडकोली गांव निवासी कृष्ण के साथ हुई थी. शादी के 7 महीने बाद रुचि की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बुधवार देर शाम ससुराल पक्ष ने महिला के परिजनों को उसकी मौत की सूचना दी. 

परिजनों के मुताबिक जब वे बेटी के ससुराल पहुंचे तो शव देखकर उन्हें शक हुआ. रुचि की मौत कैसे हुई, इस पर ससुराल पक्ष बार-बार अपने बयान से मुकर रहा था. ससुराल वालों ने कभी कहा कि  उसने जहर खाकर आत्महत्या की है तो कभी हार्टअटैक से मौत होने की बात कही. जब बहन मानसी ने रुचि का शव देखा तो गला दबाकर हत्या की आशंका जताई. परिजनों ने नारेबाजी कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की. 

WATCH LIVE TV

बहन के मुताबिक रुचि ने बताया था कि उसके पति के किसी महिला के साथ नाजायज संबंध हैं. जब इसका पता रुचि को लगा तो वह इसका विरोध करने लगी. आरोप है कि कृष्ण उसकी बहन रुचि के साथ मारपीट करता था. इसी वजह से ससुराल पक्ष ने उसकी हत्या कर दी. महिला के रिश्तेदार रामप्रसाद ने बताया कि ससुराल पक्ष शादी के बाद से लगातार रुचि को तंग करते थे. उसके के साथ मारपीट की जाती थी. हर बार वह इस बारे में नहीं बताती थी, लेकिन जब हद हो जाती थी तो वह उन्हें इसके बारे में सूचना देती थी. 

पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
पुलिस ने मृतका के परिजनों की शिकायत के आधार पर दहेज मांगने, मारपीट करने और साजिश के तहत रुचि की हत्या करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. देखना होगा मामले में क्या सच्चाई निकल कर सामने आती है. 

 

Trending news