दो दर्जन से ज्यादा गोलियां मारकर की हत्या, कोर्ट से ज़मानत पर आया था बाहर
Advertisement

दो दर्जन से ज्यादा गोलियां मारकर की हत्या, कोर्ट से ज़मानत पर आया था बाहर

 पलवल के पॉश इलाके हुड्डा सेक्टर दो में जिम करने गए एक युवक को पुरानी रंजिश के चलते 2 दर्जन से अधिक गोली मारकर हत्या कर दी गई। 

दो दर्जन से ज्यादा गोलियां मारकर की हत्या, कोर्ट से ज़मानत पर आया था बाहर

चंडीगढ़ : पलवल के पॉश इलाके हुड्डा सेक्टर दो में जिम करने गए एक युवक को पुरानी रंजिश के चलते 2 दर्जन से अधिक गोली मारकर हत्या कर दी गई। अलावलपुर गांव के रहने वाले 31 वर्षीय अनूप घर से जिम के लिये निकला था। उसका छोटा भाई लोकेश भी उसके साथ था। जानकारी के मुताबिक मृतक का छोटा भाई जिम में रुक गया गया था, जबकि खुद मृतक अनूप जिम के पास अपनी ममेरी बहन के घर उनसे मिलने के चला गया था। बहन के घर के बाहर घात लगाये बैठे बाइक और कार सवार बदमाशों ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दिया।

6 से 7 बदमाशों ने करीब 30 राउंड गोलियां चलाई। इतनी ज्यादा गोलियां लगने से अनूप की मौके पर ही मौत हो गई। गोलियों की आवाज सुनकर जिम से बाहर आकर लोकेश ने देखा तो हमलावरों ने लोकेश को पर भी गोलियां चला दीं, लेकिन लोकेश ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचा ली।

'पुरानी रंजिश के चलते दर्ज करवाया था झूठा मुकदमा'
मृतक अनूप के सबसे छोटे भाई लखन ने बताया कि उनके गांव में ही लखन और उसके साथियों के साथ पुरानी रंजिश चली आ रही है। दूसरे पक्ष के लोगों ने एक झूठा हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया हुआ है। जिसमें अनूप हाई कोर्ट से जमानत पर छूटकर आया हुआ था।

पुलिस कर रही मामले की पड़ताल
परिजनों की शिकायत के बाद आईपीसी की धारा 302 और अन्य आपराधिक धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाकर दबिश दी जा रही है।

Trending news