Chandigarh Gang Rape News: शर्मनाक! 7वीं कक्षा की छात्रा के साथ 5 नाबालिगों ने किया गैंग रेप
Advertisement

Chandigarh Gang Rape News: शर्मनाक! 7वीं कक्षा की छात्रा के साथ 5 नाबालिगों ने किया गैंग रेप

पुलिस का यह भी कहना है कि आरोपियों को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद उनको बाद बाल सुधार गृह में भेज दिया गया. 

Chandigarh Gang Rape News: शर्मनाक! 7वीं कक्षा की छात्रा के साथ 5 नाबालिगों ने किया गैंग रेप

Chandigarh Gang Rape News in Hindi: चंडीगढ़ शहर से एक बेहद शर्मनाक खबर सामने आई जहां एक सरकारी स्कूल की 7वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ उसी के स्कूल के कुछ छात्रों द्वारा दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. 

छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाले पांच नाबालिग में से चार स्कूल के छात्र बताए जा रहे हैं जबकि एक छात्र बाहर का है और एक पीड़िता का सहपाठी था जो उसी की कक्षा में साथ पढ़ता था.

फिलहाल पुलिस द्वारा पांचों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. हिरासत में लेने के बाद उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता के साथ आरोपियों ने कई बार सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया. 

बताया जा रहा है कि आरोपियों में तीन नौवीं कक्षा के छात्र हैं. पुलिस के मुताबिक यह मामला 18 मई को संज्ञान में आया जिसके बाद इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों को पकड़ लिया गया. आरोपियों को पकड़ने के बाद उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया. 

यह भी पढ़ें: शाहरुख और सलमान खान के साथ काम कर चुके एक्टर नीतिश पांडे का निधन, जानें उनके बेस्ट TV शो

यह भी पता लगा है कि आरोपी छात्र पीड़िता को कई दिनों से परेशान कर रहे थे जिसके बाद आरोपियों द्वारा दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस का यह भी कहना है कि आरोपियों को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद उनको बाद बाल सुधार गृह में भेज दिया गया. 

यह मामला काफी संवेदनशील है और इसलिए इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. गौरतलब है कि यह मामला चंडीगढ़ के सेक्टर- 34 थाने में दर्ज किया गया है. 

यह भी पढ़ें: चिंतपूर्णी मंदिर में हुई दो हजार के नोटों की बारिश, 2000 के नोट बंद होते ही लोगों ने किया ये काम!

(For more news apart from Chandigarh Gang Rape News in Hindi, stay tuned to Zee PHH)

Trending news