महिला ने तरस खाकर जिस यूक्रेनी लड़की को दी शरण, उसने दिया सबसे बड़ा धोखा

महिला लोर्ना गार्नेट का कहना है कि युद्धग्रस्त यूक्रेन से भागने के दस दिन बाद 22 साल की सोफिया कार्कादिम को उन्होंने शरण दी थी. लेकिन उसने उसके साथी को ही चुरा लिया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 22, 2022, 01:51 PM IST
  • लोर्ना और टोनी का दस साल का रिश्ता था
  • इसके बावजूद टोनी और सोफिया करीब आए
महिला ने तरस खाकर जिस यूक्रेनी लड़की को दी शरण, उसने दिया सबसे बड़ा धोखा

लंदन: यूक्रेनी लड़की पर ब्रिटेन की एक महिला का गुस्सा फूट पड़ा है. तीन बच्चों की मां इस पीड़ित महिला का साथी शरणार्थी लड़की के साथ भाग गया है.  महिला लोर्ना गार्नेट का कहना है कि युद्धग्रस्त यूक्रेन से भागने के दस दिन बाद 22 साल की सोफिया कार्कादिम को उन्होंने शरण दी थी, लेकिन उनके साथी ने दस साल का साथ छोड़ अब उस लड़की के साथ रहने का फैसला किया है. इस घटना से उनका दिल टूट गया था. 

इस तरह महिला उस लड़की ने घर और शरण देने की कीमत चुकाई है. टोनी गार्नेट और उनके साथी लोर्ना ने मई की शुरुआत में सोफिया कार्कादिम को अपने घर में रहने दिया था. लोर्ना और टोनी के 10 साल के रिश्ते के बावजूद सोफिया और टोनी करीब आ गए. 

क्या कहना है पति का
वेस्ट यॉर्कशायर के ब्रैडफोर्ड में रहने वाले सुरक्षा गार्ड, 29 वर्षीय टोनी गार्नेट ने कहा कि ने जोर देकर कहा है कि उसे 22 साल की सोफिया से प्यार हो गया है और वह अब सारी जीवन उसी के साथ गुजारना चाहता है.  टोनी ने कहा कि उसने और सोफिया ने जल्दी से एक संबंध विकसित किया, और जबकि उसकी छह साल की और तीन साल की बेटियों ने भी उसे पसंद किया.

क्या कहती है लड़की
सोफिया, जो पश्चिमी यूक्रेन के ल्वीव शहर से भागकर आई थी, ने कहा कि उसने टोनी को देखते ही उसका 'पसंद' कर लिया और यह जोड़ी अपनी 'प्रेम कहानी' जी रही है. सोफिया, जो एक आईटी प्रबंधक के रूप में काम करती है, ने अपने यूके वीजा को मंजूरी के लिए बर्लिन में हफ्तों तक इंतजार करने के बाद 4 मई को मैनचेस्टर के लिए उड़ान भरी. 

सोफिया के मुताबिक लोर्ना जिस चीज से गुजर रही है, उसके लिए मुझे बहुत खेद है, यह उसकी गलती नहीं थी और यह कुछ भी गलत नहीं था. 'हमने ऐसा करने के लिए कभी तैयार नहीं किया, यह योजनाबद्ध नहीं था और हमारा मतलब किसी को चोट पहुंचाने का नहीं था.

महिला का पक्ष
लेकिन, रविवार को द सन से बात करते हुए, लोर्ना ने कहा कि उनका मानना ​​​​है कि सोफिया ने 'शुरू से ही एंथनी पर अपनी नजर रखी. वह उसे चाहती है और वह उसे ले गई. उसने कहा: 'उसने उस तबाही की परवाह नहीं की जो पीछे छूट गई थी. दो सप्ताह के अंतराल में सब कुछ पूरी तरह बदल गया है.' 

लोर्ना ने कहा: 'वह फेसबुक पेज पर संपर्क करने वाली पहली लड़की थी, उन्होंने सरकार की योजना के तहत एक शरणार्थी को घर देने की पेशकश की. मैंने फैसला किया कि किसी के सिर पर छत देना और जब उन्हें सख्त जरूरत हो तो उनकी मदद करना सही काम है. लेकिन सोफिया ने इस तरह मेरा एहसान चुकाया है. 

उसका साथी टोनी, जो स्लोवाकियाई बोलता है और सोफिया यूक्रेनी बोलती है, क्योंकि दोनों भाषाएं परस्पर सुगम हैं. इसलिए लोर्ना को समझ नहीं आया कि दोनों क्या बातें करते हैं.  जैसे-जैसे दिन बीतते गए सोफिया टोनी से जुड़ती गई और वे उसकी कार में बात करते, जबकि घर पर वे शारीरिक रूप से करीब आते गए. वह कहती हैं, 'घर पर मुझे एहसास हुआ कि वे एक-दूसरे को छूने और ब्रश करने के बहाने ढूंढ रहे थे. 

ये भी पढ़िए- कुतुब मीनार की होगी खुदाई, ASI टीम पुहंची, जानें किस वजह से लिया गया ये फैसला?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़