पति की आत्मा से मिलना चाहती थी पत्नी, चर्च के मिडिएटर पर हार बैठी दिल

स्वीडनः दुनिया में कभी-कभी ऐसी अनोखी प्रेम कहानी सामने आती है जिसे पढ़ और सुनकर सभी लोग चकित रह जाते हैं. कुछ ऐसी ही एक कहानी स्वीडन के विल्टशायर से आई है. कहानी कुछ यूं है कि 43 वर्षीय एक महिला जिसका नाम आशा रोजर्स वेब है. साल 2018 में महिला के पति जॉन की मौत हो गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 9, 2022, 02:20 PM IST
  • पति की आत्मा से मिलना चाहती थी विधवा
  • चर्च के मिडिएटर पर हाल बैठी अपना दिल
पति की आत्मा से मिलना चाहती थी पत्नी, चर्च के मिडिएटर पर हार बैठी दिल

स्वीडनः दुनिया में कभी-कभी ऐसी अनोखी प्रेम कहानी सामने आती है जिसे पढ़ और सुनकर सभी लोग चकित रह जाते हैं. कुछ ऐसी ही एक कहानी स्वीडन के विल्टशायर से आई है. कहानी कुछ यूं है कि 43 वर्षीय एक महिला जिसका नाम आशा रोजर्स वेब है. साल 2018 में महिला के पति जॉन की मौत हो गई. जिसके बाद वह पति के आत्मा से मिलने के लिए अलग-अलग जुगत भिड़ाने में जुट गई.

महिला हार बैठी दिल 

इसी क्रम में आशा रोजर्स वेब की मुलाकात 60 साल के एक व्यक्ति केरिन वेब से हुई. उस व्यक्ति ने अपने आप को चर्च का मिडिएटर बताया और पति की आत्मा से मुलाकात करवाने की बात कही. केरिन वेब ने महिला को आश्वासन दिया कि वह उनके पति जॉन की आत्मा से उनकी मुलाकात करवा देंगे.

आत्मा से मुलाकात के नाम पर दोनों एक दूसरे से कई बार मिले. लेकिन होनी को तो कुछ और ही मंजूर था. महिला को पति की आत्मा तो नहीं मिली लेकिन 60 वर्षीय चर्च के मिडिएटर जॉन पर अपना दिल हार बैठी.

एक साल बाद कर ली शादी

एक साल तक चली कई बार मुलाकात के बाद आशा रोजर्स ने केरिन वेब से ही शादी रचा ली. दोनों की शादी 7 दिसंबर 2019 को हुई. शादी के बाद दोनों ने बताया कि उन्हें लगता है कि उनके ऊपर जॉन का आशीर्वाद है तभी यह संभव हो पाया है. आशा और केरिन दोनों खुशहाल जीवन बिता रहे हैं.

दोनों हैं खुश

अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए केरिन वेब ने बताया, ''जैसे ही मैं अंदर गया (चर्च) और आशा से मिला, मुझे तुरंत ही सुखद एहसास हुआ. आशा रोजर्स वेब के अंदर एक अविश्वसनीय ऊर्जा दिखाई दी.'' उन्होंने कहा, ''ऐसा लगा जैसे हमारा संबंध आत्मा से जुड़ा हुआ था और हम एक दूसरे को इससे पहले जन्म से ही जानते हों.''

वहीं आशा ने बताया, ''जब मैं उनसे मिली तब वह काफी बीमार रह रहे थे. डॉक्टर ने बताया कि वह ज्यादा दिन तक जीवित नहीं रहेंगे. डॉक्टर के मुताबिक उनके मस्तिष्क में सूजन थी. इसके अलावा डायबिटीज समेत कई तरह की बीमारियां थी.'' बता दें कि आशा और केरिन दोनों ने पहली डेट के छह हफ्ते बाद ही सगाई कर ली थी. 

ये भी पढ़ेंः- स्कूल की दीवारों पर लिखे हैं रूसी हमले में मरने वालों के नाम, यूक्रेनी बच्चे बना रहे हैं दर्दनाक पेंटिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़