कमला हैरिस को हुआ कोरोना, जो बाइडेन से संपर्क में आने पर आया ये बयान

अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस कोविड पॉजिटिव हो गई हैं. उनके प्रवक्ता ने इस बात की जानकारी साझा की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 27, 2022, 09:03 AM IST
  • कमला हैरिस हुईं कोविड पॉजिटिव
  • ट्वीट के जरिए सामने आई जानकारी
कमला हैरिस को हुआ कोरोना, जो बाइडेन से संपर्क में आने पर आया ये बयान

नई दिल्ली: अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस पीसीआर टेस्ट कराने के बाद कोविड-19 से संक्रमित पाई गईं. उन्होंने इससे जुड़ी जानकारी ट्वीट करके साझा की. उन्होंने बताया कि उनमें कोई लक्षण नहीं हैं, इसके बावजूद वो कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. अमेरिका की उपराष्ट्रपति के कोरोना संक्रमित होने के बाद व्हाइट हाउस में भी चिंता बढ़ गई है.

कमला हैरिस को हुआ कोरोना

ट्वीट में उन्होंने लिखा कि 'आज मैंने COVID-19 के लिए टेस्ट कराया, जिसमें मैं पॉजिटिव पाई गई हूं. मेरे पास कोई लक्षण नहीं है, और मैं सीडीसी दिशानिर्देशों को अलग करना और उनका पालन करना जारी रखूंगी. मैं टीकाकरण और बढ़ावा दोनों के लिए आभारी हूं.'

उनके प्रवक्ता ने यह जानकारी दी. प्रवक्ता ने मंगलवार को एक बयान में कहा, 'उनमें अभी कोई लक्षण नहीं दिखा है, लेकिन आसोलेशन में रहेंगी और उपराष्ट्रपति आवास से ही काम करना जारी रखेंगी.'

कमला हैरिस के प्रेस सचिव, कर्स्टन एलन ने कहा कि उपराष्ट्रपति हैरिस ने तेजी से और पीसीआर परीक्षणों पर कोविड -19 के लिए पॉजिटिव रिजल्ट आया है.

राष्ट्रपति बाइडेन के संपर्क को लेकर हुई ये बात

बयान में कहा गया है कि 57 वर्षीय कमला हैरिस अपनी हालिया यात्रा कार्यक्रम के कारण अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन या पहली महिला के निकट संपर्क नहीं रही हैं.

साथ ही बयान में ये भी कहा गया है कि उपराष्ट्रपति रोग नियंत्रण और रोकथाम केंद्र के दिशानिर्देशों और अपने चिकित्सकों की सलाह का पालन करेंगी और रिपोर्ट नेगेटिव आने पर व्हाइट हाउस लौट आएंगी.

इसे भी पढ़ें- इस देश में सरकार ने 7 करोड़ से ज्यादा मोबाइल नंबर किए ब्लॉक, एक तिहाई आबादी परेशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़