लंदन से लिए जा रहे पाकिस्तान के बारे में अहम फैसले: इमरान खान

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि देश के बारे में महत्वपूर्ण फैसले लंदन में किए जा रहे हैं, जबकि उन्होंने नए सेना प्रमुख की नियुक्ति को लेकर कभी विवाद नहीं खड़ा किया

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 13, 2022, 03:43 PM IST
  • लंदन से लिए जा रहे पाकिस्तान के बारे में अहम फैसले
  • इमरान खान ने शहबाज शरीफ पर लगाए गंभीर आरोप
लंदन से लिए जा रहे पाकिस्तान के बारे में अहम फैसले: इमरान खान

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने मुल्क की सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. इमरान खान ने पाकिस्तानी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, देश के बारे में कई अहम फैसले पाकिस्तान से बाहर लंदन में लिए जा रहे हैं. 

क्या कहा इमरान ने

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि देश के बारे में महत्वपूर्ण फैसले लंदन में किए जा रहे हैं, जबकि उन्होंने नए सेना प्रमुख की नियुक्ति को लेकर कभी विवाद नहीं खड़ा किया. द न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, हकीकी आजादी मार्च में हिस्सा लेने वालों को वीडियो लिंक के जरिए संबोधित करते हुए इमरान ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ पिछले पांच दिनों से लंदन में हैं.

शहबाज शरीफ तय कर रहे कौन बनेगा सेना प्रमुख

इमरान ने कहा कि वह तय कर रहे हैं कि पाकिस्तान का सेना प्रमुख कौन बनेगा. गौर कीजिए कि इस देश के साथ क्या हो रहा है. हमारे नए सेना प्रमुख का फैसला एक दोषी और भगोड़ा और उसके बेटे और बेटी कर रहे हैं. उसके बगल में इशाक डार के बेटे बैठे हैं, जो देश छोड़कर भाग गए हैं. इशाक डार भी देश नहीं लौटा जब तक कि उसके आकाओं ने उसे आश्वासन नहीं दिया कि कोई उसे गिरफ्तार नहीं करेगा. 

पनामा पेपर्स में सामने आया था मरियम नवाज का नाम

इमरान खान ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के बेटे कहते हैं कि वे पाकिस्तान के नागरिक नहीं हैं क्योंकि वे अपने भ्रष्टाचार का जवाब नहीं दे सकते. खान ने आगे कहा, "पनामा पेपर्स में मरियम नवाज के नाम पर चार महलों का खुलासा हुआ था. इस देश के चोर तय कर रहे हैं कि इस देश का भविष्य क्या होगा. दुनिया के किसी भी सभ्य समाज में यह कल्पना भी नहीं की जा सकती है कि देश के बाहर 30 साल से देश का पैसा चुरा रहे लोग अहम फैसले लेते हैं."

यह भी पढ़ें: सेना प्रमुख की नियुक्ति को लेकर नहीं झुकेगी सरकार, लंदन से शहबाज शरीफ ने किया फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़