उर्फी जावेद के नए लुक ने फैंस को दिया 440 वोल्टेज का झटका, यूजर्स बोले- चमगादड़ आउटफिट!

Urfi Javed black dress: उर्फी जावेद ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उन्हें लाइमलाइट के लिए कुछ नहीं करना बस एक कटी-फटी ड्रेस पहननी है. एक बार फिर उर्फी में फैशन सेंस के नाम पर अपनी क्रिएटिविटी दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 7, 2023, 06:47 AM IST
  • उर्फी जावेद ने किया हैरान
  • लोगों का लुक देख उड़े होश
उर्फी जावेद के नए लुक ने फैंस को दिया 440 वोल्टेज का झटका, यूजर्स बोले- चमगादड़ आउटफिट!

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद ने हाल ही में एक पार्टी में धमाकेदार एंट्री की. इंटरनेट पर सनसनी मचाती इनकी इस लुक को चमगादड़ लुक कहा जा रहा है. उर्फी हमेशा नए डिजाइन के कपड़े पहनना पसंद करती हैं. उनके स्टाइल और बेबाक अंदाज को देख उन्हें इंटरनेट पर लोगों का मिलाजुला रिएक्शन मिलता है. फिलहाल मुंबई के एक रेस्टोरेंट में उन्हें देखकर लोगों का हाल भी कुछ ऐसा ही था.

उर्फी की बहन

उर्फी जावेद के साथ उनकी बहन को भी स्पॉट किया.उर्फी जावेद ने ब्लैक कटआउट को गोल्डन नेट से कवर किया था. डार्क लिपशेड के साथ हेयरबन से खुद को स्टाइल किया था. उर्फी जावेद की बहन ने व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी. लोग काफी हैरान थे क्योंकि एक तरफ उर्फी जिनकी ड्रेस का सिर और पैर समझने में लोगों का दिमाग खराब हो जाता है. दूसरी ओर उर्फी की बहन जिनकी ड्रेस काफी एलिगेंट थी.

कमेंट्स की लगी लाइन

उर्फी जावेद का ट्रोल होना बनता ही था. उर्फी जावेद की पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया. एक यूजर ने लिखा कि उर्फी की ड्रेस जैसे छुपाना भी नहीं आता दिखाना भी नहीं आता. दूसरे यूजर वहीं लिखा कि ये एक लाइलाज बीमारी से ग्रसित हैं. वहीं तीसरे यूजर ने लिखा कि ये क्या है, चमगादड़ आउटफिट! एक यूजर ने ऐसा रिएक्शन दिया कि सब हैरान रह गए लिखते हैं कि उर्फी जावेद कब कफन पहनेगी, मैं उसी दिन का इंतजार कर रहा हूं क्योंकि कम से कम तब तो इनका पूरा शरीर ढका रहेगा.

उर्फी जावेद का करियर

बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं उर्फी तब अपने करियर को संभालने में लगी हुई थीं. फिर एक दिन लोगों ने उनकी बोल्डनेस को लेकर उन्हें ट्रोल कर दिया. फिर क्या उर्फी को फेम मिला और लोगों को बात करने के लिए टॉपिक. तब से अब तक उर्फी जावेद की किस्मत अब पूरी तरह से पलट गई है. हर रिएलिटी शो और ओटीटी पर उर्फी जावेद नए अवतार में नजर आ ही जाती हैं.

ये भी पढ़ें: वकालत छोड़ सुजीत कुमार ऐसे बने थे स्टार, गुमनामी और दर्द में कटे थे आखिरी दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़