टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने पार की बोल्डनेस की हदें, फिर मचाया तहलका

कृष्णा अपने पोस्ट के जरिए अक्सर चर्चा में रहती हैं. फैंस कृष्णा की बोल्डनेस और स्टाइलिश अंदाज के दीवाने हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2021, 01:35 PM IST
  • कृष्णा श्रॉफ ने करवाया बोल्ड फोटोशूट
  • बिकिनी और गाउन में दिखाईं अदाएं
टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने पार की बोल्डनेस की हदें, फिर मचाया तहलका

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी और टाइगर (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) हमेशा ही किसी न किसी कारण छाई रहती हैं. वह उन स्टारकिड्स की लिस्ट में शुमार हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू के बिना भी स्टारडम हासिल कर लिया है. कृष्णा अपने भाई की तरह ही फिटनेस फीक्र हैं.

कृष्णा ने फिर मचाया तहलका 

कृष्णा अपने पोस्ट के जरिए अक्सर चर्चा में रहती हैं. फैंस कृष्णा की बोल्डनेस और स्टाइलिश अंदाज के दीवाने हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस फोटोशूट वीडियो में कृष्णा अपने बोल्ड स्टाइल स्टेटमेंट दिखा रही हैं. वीडियो में उनका एटीट्यूड और स्टाइल काबिल तारीफ है. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: शो के बीच अचानक बिगड़ी राकेश बापट की तबीयत, अस्पताल में कराया भर्ती

टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती दिखीं कृष्णा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

वीडियो में कृष्णा अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. उन्हें सिल्वर क्रॉप टॉप और मैचिंग प्लाजो पैंट में सिजलिंग पोज देते देखा जा सकता है. लाइट ऑरेंज कलर के एनिमल प्रिंटेड ब्रालेट और थाई स्लिट सकर्ट में भी वह कयामत लग रही हैं. उनका सेंशुअल अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है. वीडियो में वह अलग-अलग पोज दे रही हैं. बता दें कि इस वीडियो की कुछ तस्वीरें कृष्णा पहले भी पोस्ट कर चुकी हैं. 

मां आएशा श्रॉफ ने किया कमेंट

वीडियो पर फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. वहीं, मॉम आएशा श्रॉफ ने भी प्रतिक्रिया दी है और बेटी के अंदाज की खुलकर तारीफ की है. उन्होंने फायर इमोजीस के साथ लिखा है 'स्टनिंग'. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बड़े स्टार्स से कम नहीं है कृष्णा की फैन फॉलोइंग

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरों के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं. कृष्णा अभी भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह फैन फॉलोइंग के मामले में बड़े स्टार्स को टक्कर देती हैं.

ये भी पढ़ें- नोरा फतेही का 'Kusu-Kusu' गाना यूट्यूब पर रिलीज, बेली डांस से मचाया तहलका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़