सोफी चौधरी ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, इन तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

सोफी चौधरी (sophie choudry) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद बोल्ड लग रही हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 7, 2021, 01:09 PM IST
  • सोफी चौधरी की फोटोज ने बढ़ाया पारा
  • एक्ट्र्रेस की इन तस्वीरों ने मचाई सनसनी
सोफी चौधरी ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, इन तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकीं सोफी चौधरी (sophie choudry) हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उन्होंने अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी दिलकश अदाओं से भी फैंस को दीवाना बनाया है. एक्ट्रेस की एक झलक पाने के उनके फैंस बेताब रहते हैं.

मालदीव में बोल्डनेस का तड़का लगा रही हैं सोफी 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOPHIE (@sophiechoudry)

सोफी चौधरी (sophie choudry) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान हाई कर देती हैं. अभिनेत्री इन दिनों मालदीव में छूट्टियां मना रही हैं, जहां से वह एक से बढ़कर एक कई बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें- अजय देवगन की लाडली ने अपनी दोस्त को मारा जोरदार थप्पड़, देखिए फिर क्या हुआ

सोफी ने फिर बढ़ाया पारा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOPHIE (@sophiechoudry)

सोफी ने एक बार फिर से बोल्ड फोटोज शेयर कर फैंस के दिलों में खलबली पैदा कर दी है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं. उनकी इन तस्वीरों ने फिर से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है. 

स्काई ब्लू बिकिनी में दिखीं सोफी 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOPHIE (@sophiechoudry)

फोटोज में सोफी पानी के बीच बिकिनी पहने शानदार पोज देती दिख रही हैं. इस दौरान उन्होंने स्काई ब्लू कलर की बिकिनी पहनी हुई है, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं. फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘वो बारिश से कैसे डर सकती है, जबकि वो हमेशा एक तूफान रही है.’

ये भी पढ़ें- गमछा बांध भैंस का दूध निकालने गईं Neha Kakkar, चीख के साथ छूटे पसीने

तस्वीरों पर आए ताबड़तोड़ कमेंट्स

सोफी की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. फोटोज को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. बता दें कि सोफी चौधरी अब तक 'प्यार के साइड इफैक्ट, शादी नं. 1, किडनैप, अगर, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा और वेदी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़