'पतली कमरिया' पर देखिए फौजियों का कदम ताल, मुंह से निकलेगा आय! हाय!

Patali Kamariya Viral Video: वायरल की इस दुनिया में रोजाना कोई ना कोई दमाल होता ही रहता है. हाल ही में हमारे देश के वीरों ने पतली कमरिया पर कमाल का कदम ताल किया जिसे देख आपका दिन बन जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2023, 02:23 PM IST
  • फौजियों का कदम ताल देखिए
  • गाने पर दिखाया अपना हुनर
'पतली कमरिया' पर देखिए फौजियों का कदम ताल, मुंह से निकलेगा आय! हाय!

नई दिल्ली: दुनिया में आजकल एक से बढ़कर एक ऐसे कारनामे हो रहे हैं जिन्हें देखकर अच्छे-अच्छों के मुंह से आय-हाय निकल ही जाता है. देश की आन-बान-शान फौजी, जो अपनी जान हथेली पर रखकर हमेशा दुश्मनों के सामने सख्ती से खड़े रहते हैं. उनका एक वीडियो देख आपका भी दिल पिघल जाएगा. सोशल मीडिया पर इन दिनों 'पतली कमरिया मोरी' का ट्रेंड लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. ऐसे में देश के ये वीर खुद को इस ट्रेंड से कैसे अलग कर पाते.

फौजियों का डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो में फौजियों की जबरदस्त ट्रेनिंग चल रही है. कदम ताल और मार्च पास्ट की इस ट्रेनिंग की सबसे खास बात ये है कि इसमें फौजी कदम ताल तो कर रहे हैं पर जैसे ही उनका लीडर कहता है - पतली कमरिया मोरी, सारे फौजी एक साथ कहते हैं आय!हाय! हाय! इसे देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी.

कदम ताल देख आएगा पसीना

बेहद टैलेंटेड इन फौजियों की टोली का ये कोऑर्डिनेशन देख आपको भी मजा आएगा. पतली कमरिया पर इससे पहले एक लड़की का वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ था. जो बाइक पर बैठकर अपनी कमर दिखा रही थी लिहाजा उसके साथ हादसा हो गया. लड़की को ओवर स्मार्ट बनने की काफी बड़ी कीमत चुकानी पड़ी. आप भी देखिए ये वीडियो,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by funny (@upendrakuma1983)

गिरा तेल

इस वीडियो में लड़की अपने बुलेट की टंकी को खोलकर सूंघती है. फिर क्या सूंघने के बाद जैसे ही सिर ऊपर उठाती है वो गाड़ी का बैलेंस खो देती है और लड़खड़ाकर नीचे गिर जाती है. साथ ही गाड़ी का तेल भी उसके ऊपर गिर जाता है. वैसे इन बेवकूफियों से भरी इस दुनिया में इस वर्दी का ये अनोखा डांस देख आप भी तारीफ करते नहीं थकेंगे.

ये भी पढ़ें- Kangana ranaut: बॉलीवुड वालों की किस बात पर भड़की कंगना रनौत? एक्ट्रेस ने दे दी खुलेआम धमकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़