Sidharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी के बाद आई मीम्स की बहार, करण जौहर को किया गया ट्रोल!

Sidharth Kiara Wedding Memes: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के बाद दोनों को लेकर मीम्स मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं. करण जौहर की भी जमकर खिल्ली उड़ाई जा रही है. आप भी देखिए ये मजेदार मीम्स.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 8, 2023, 07:47 AM IST
  • सिद्धार्थ और कियारी हुए इकदूजे के
  • करण जौहर ने भई दी जमकर बधाई
Sidharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी के बाद आई मीम्स की बहार, करण जौहर को किया गया ट्रोल!

नई दिल्ली: 'शेरशाह' से पर्दे पर दिखाई दी सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी ने कल 7 फरवरी को जैसलमेर के सुर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए. दोनों की बेहद प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. जहां दोनों एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए दिखाई दे रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर दोनों की शादी को लेकर भी मीम्स ट्रेंड कर रहे हैं लेकिन ट्रोल करण जौहर को किया जा रहा है.

करण जौहर की उड़ी खिल्ली

आफको याद होगा कि करण जौहर ही वो शख्स थे जिन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट और वरुण धवन को लॉन्च किया था. फिल्म थी 'स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर'. 2022 में आलिया भट्ट और वरुण धवन ने शादी की थी और अब सिद्धार्थ मल्होत्री ने भी शादी कर ली. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक मीम वायरल हो रहा है कि करण जौहर के सारे स्टूडेंट्स की शादी हो गई.

'मोहब्बतें' की कहानी

आपको शाहरुख खान की 'मोहब्बतें' तो याद होगी ही. फिल्म में अमिताभ बच्चन परंपरा, प्रतिष्ठा, अनुशासन करते रह जाते हैं और उनकी नाक के नीचे उनके स्टूडेंट्स खुलकर प्यार करते हैं. अब करण जौहर को सोशल मीडिया पर मोहब्बतें का शाहरुख बताया जा रहा है. जिनके स्टूडेंट्स ने अब अपने पार्टनर का हाथ थाम लिया है. ऑफिशियली प्यार को रिश्ते का नाम दे दिया है.

लोग हार गए दिल

इसके बाद आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की वेडिंग पिक्स को कंबाइन किया जा रहा है. एक बेहद कमाल के मीम में एक यूजर ने लिखा कि फाइनली स्टूडेंट्स को उनका इश्कवाला लव मिल ही गया.कियारा आडवाणी ने भी अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करके कैप्शन में शेरशाह का डायलॉग लिखा कि अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई. लोगों ने ट्विटर पर इसके बेहद प्यारी वीडियो भी साझा की है, जिसे देख आपका दिल पिघल जाएगा.

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ मल्होत्रा की जल्द निकलेगी बारात, कियारा आडवाणी के साथ इस खास मंडप में लेंगे फेरे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़