Video: सपना चौधरी के ठुमकों के दीवाने हुए लोग, 'नशीले नैनों' से मचाई तबाही

Sapna Choudhary stage show: सपना चौधरी का नया गाना नशीले नैन जहां सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया जा रहा है. वहीं हाल ही में एक स्टेज शो के दौरान एक्ट्रेस इस गाने पर जमक थिरकती हुई भी नजर आईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2022, 12:54 PM IST
  • सपना चौधरी ने दिखाए नशीले नैन
  • लोग बोले यही होती है परफॉर्मेंस
Video: सपना चौधरी के ठुमकों के दीवाने हुए लोग, 'नशीले नैनों' से मचाई तबाही

नई दिल्ली: सपना चौधरी का लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. नशीले नैन को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. रिलीज के महज दो दिनों के भीतर गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. हा ही में एक म्यूजिक इवेंट में सपना चौधरी इसी गाने में थिरकतीं हुई नजर आईं.

दिखाई दिलकश अदा

हाल ही में सपना चौधरी ने अपना एक आकस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस क्लिप में सपना चौधरी ग्रीन कलर के सूट में स्टेज पर जमकर ठुमके लगा रहा है. बैकग्राउंड में सपना चौधरी का एक दमदार पोस्टर भी लगा हुआ है. ऐसे में संभावना सेठ इस वीडियो पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाई.

 
 
 
 

 
 
 

 

हरियाणा की मशहूर डांसर

इस वीडियो पर इमोजी कमेंट कर संभावना सेठ ने अपनी खुशी जाहिर की है. यूजर्स उनके डांस की तारीफ करते हुए यहां तक कह रहे हैं कि इसे कहते हैं डांस परफॉर्मेंस. सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर हैं. एक वक्त था जब ये डांसर गांव गांव जाकर डांस शोज किया करती थीं.

शो के लेती हैं लाखों रुपए

बता दें कि सपना चौधरी अपने एख शो के लाखों रुपए चार्ज करती हैं. हाल ही में सपना चौधरी ने लखनऊ के किसी इवेंट के पैसे तो ले लिए थे लेकिन परफॉर्म नहीं किया. ऐसे में उनके खिलाफ केस भी दर्ज करवाया गया था. बता दें कि बिग बॉस के मंच से सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई.

ये भी पढ़ें: रैंप पर वॉक करते हुए लड़खड़ाईं पाक एक्ट्रेस, ट्रोलर्स ने जमकर उड़ाई खिल्ली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़