सपना चौधरी के ठुमकों से घायल होगा बिहार, पवन सिंह के साथ दिखाया जानलेवा अंदाज

Pawan Singh and Sapna Choudhary Hit Song: भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज करने वाले पवन सिंह एक बार फिर ट्रेंड करने के लिए आ गए हैं. इस बार सपना चौधरी के साथ मिलकर 'लहंगा लहक जाई' को प्रस्तुत किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2023, 11:00 PM IST
  • पवन सिंह ने गाया गाना
  • सपना चौधरी का दिया साथ
सपना चौधरी के ठुमकों से घायल होगा बिहार, पवन सिंह के साथ दिखाया जानलेवा अंदाज

Sapna Choudhary Viral Video: सपना चौधरी के ठुमके तो पूरे देश में हिट हैं. ऐसे में हरियाणा की इस जाटनी की दमदार फैन फॉलोइंग देखते हुए बिहार के स्टार पवन सिंह ने इनके साथ जबरदस्त वीडियो बनाई है. इस वीडियो के देख आपका भी नाचने का दिल करने लगेगा. सपना चौधरी के डांस ने एक बार फिर सबका दिल जीत लिया है.

लहंगे ने जीता दिल

वीडियो को शेयर करते हुए सपना चौधरी लिखी हैं कि हमारा ये गाना सुनने के बाद आपका भी लहंगा लहक जाएगा. गाना यू ट्यूब चैनल पर आ चुका है. बता दें कि इस गाने को फिल्माया गया है सपना चौधरी और पवन सिंह पर. नम्रता मल्ला के लाल घाघरा के बाद लहंगा लहक जाई लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.

पवन सिंह को दी बधाई

इस गाने में शिल्पी राज ने जान डाली है. ऐसे में गाने को सुन लोगों की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है.एक यूजर ने लिखा कि वाह हमारे पवनवा के साथ बिजली. पवन सिंह की तारीफ में यूजर्स ने सोहर तक कमेंट सेक्शन में गाया है. ऐसे में गाने को यू ट्यूब पर ट्रेंड करने से कोई नहीं रोक सकता.

बिहार में बजेगा डंका

सपना चौधरी हरियाणा की शेरनी हैं. स्टेज पर डांस करने से अपना करियर शुरु करने वाली सपना चौधरी ना केवल अब लाइव शोज करती हैं बल्कि ब्रांड एंडोर्स करने के लिए भारी भरकम रकण भी वसूलती हैं. ऐसे में इस गाने से बिहार में भी उनका राज कायम होने वाला है.

ये भी पढ़ें- इस पाकिस्तानी फिल्म की मुरीद हुईं देसी गर्ल, प्रियंका ने जमकर की पूरी टीम की तारीफ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़