Viral Video: शाहरुख खान की 'पठान' के लिए दिखा फैंस का ऐसा पागलपन, थिएटर में जलाए गए खूब पटाखे

Viral Video: शाहरुख खान की 'पठान' के लिए फैंस के बीच एक अनोखा ही क्रेज देखने को मिल रहा है. अब वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ फैंस 'पठान' देखने हुए थिएटर के अंदर ही पटाखे जला रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2023, 10:55 AM IST
  • पहले कभी नहीं देखी होगी ऐसी दीवानगी
  • 'पठान' के लिए क्रेजी हुए शाहरुख के फैंस
Viral Video: शाहरुख खान की 'पठान' के लिए दिखा फैंस का ऐसा पागलपन, थिएटर में जलाए गए खूब पटाखे

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की हालिया रिलीज फिल्म 'पठान' (Pathaan) के लिए फैंस का क्रेज हर दिन और बढ़ता जा रहा है. थिएटर्स में लोगों ने तालियों और सीटियों से ही नहीं, बल्कि पटाखे जलाते हुए भी किंग खान का स्वागत किया है. इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का कैमियो रोल देखने को मिला है. मतलब बॉलीवुड के 2 बडे़ खान्स का एक ही पर्दे पर देखने फैंस के लिए किसी उत्सव से कम नहीं है. अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें फैंस शाहरुख और सलमान को देख इतने खुश हो गए कि उन्होंने थिएटर में ही पटाखे जालने शुरू कर दिए.

फैंस ने जलाए खूब पटाखे

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि थिएटर में 'पठान' चल रही है. पर्दे पर सलमान और शाहरुख खान का सीन दिख रहा है. दोनों सुपरस्टार्स अपने एक्शन वाले जोन में नजर आ रहे हैं.

तभी इन्हें साथ देखकर वहां मौजूद फैंस बेकाबू हो जाते हैं और थिएटर के अंदर उछलते-कूदते हुए पटाखे जलाने लगते हैं. पटाखों की आवाज से पूरा थिएटर गूंज उठता है और अंधेरे में भी पटाखों की चिंगारी से रौशनी हो रही है. फैंस खूब शोर मचा रहे हैं.

थिएटर में भागते हुए नजर आए लोग

इस वीडियो में कई लोग ऐसे भी दिख रहे हैं, जो पटाखे जलने के कारण इधर-उधर भागते हुए नजर आ रहे है. अब इस वीडियो पर जहां एक शाहरुख के प्यार लुटा रहे हैं, वहीं कई लोगो ने इसे बहुत खतरनाक भी बताया है. एक यूजर ने लिखा, 'ये सब बहुत गलत हो रहा है. ऐसे लोगों को जेल में डाला जाए.'

4 साल बार पर्दे पर दिखे शाहरुख खान

गौरतलब है कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'पठान' से शाहरुख ने 4 साल बाद बॉलीवुड में डेब्यू किया है. फिल्म में वह एक स्पाई के रोल में नजर आ रहे हैं. इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल्स में नजर आ रहे हैं. वहीं, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार धुआंधार कमाई कर रही हैं. दुनियाभर में फिल्म सिर्फ 5 दिनों में 500 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का कारोबार कर चुकी है.

ये भी पढ़ें- Gadar 2: इस बार इतनी बदल गई तारा सिंह की कहानी, जानिए अब किस वजह से पाकिस्तान में मचेगा 'गदर'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़