निक्की तंबोली ने किया 'शीला की जवानी' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस, लगाया बोल्डनेस का तड़का

निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'शिला की जवानी' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 30, 2021, 03:51 PM IST
  • निक्की ने 'शीला की जवानी' पर किया डांस
  • सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है वीडियो
निक्की तंबोली ने किया 'शीला की जवानी' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस, लगाया बोल्डनेस का तड़का

नई दिल्ली: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) फेम साउथ एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इस शो के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. शो में उन्होंने अपनी बेबाकी से लोगों को काफी इम्प्रेस किया है. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी हर दिन लंबी होती जा रही है. 

फैंस से जुड़ी रहती हैं एक्ट्रेस 

निक्की (Nikki Tamboli) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी वीडियोज और फोटोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर देती हैं. फैंस भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

निक्की ने 'शीला की जवानी' पर किया बोल्ड डांस

अब निक्की का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बेहद बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं. निक्की (Nikki Tamboli) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'शिला की जवानी' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- गौहर खान ने स्टाइलिश अंदाज में किया गरबा, फैंस ने दिए ऐसे सुझाव

वीडियो में देखा जा सकता है कि निक्की बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ के फेमस सॉन्ग 'शीला की जवानी' पर जोरदार डांस कर रही हैं. निक्की का ये बोल्ड अंदाज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस ने खूबसूरत सा वन पीस पहना हुआ है.

वीडियो पर आए ताबड़तोड़ कमेंट्स

निक्की के इस वीडियो को देख फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो पर अब तक 866 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के काम की बात करें तो वह बिग बॉस के पिछले सीजन का हिस्सा रह चुकी हैं. जिसक बाद उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया. इसी के साथ निक्की हाल ही में टीवी रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर आई थीं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़