निया शर्मा और रवि दुबे की रोमांटिक वीडियो देख जली सरगुन, कमेंट कर निकाली भड़ास

टीवी की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) और रवि दुबे (Ravi Dubey) की जोड़ी हमेशा ही दर्शकों को पसंद आती है. ऐसे में अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों एक साथ जमकर डांस कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 5, 2021, 05:46 PM IST
  • निया शर्मा ने रवि दुबे के साथ किया डांस
  • निया ने रवि को बताया था Best Kisser
निया शर्मा और रवि दुबे की रोमांटिक वीडियो देख जली सरगुन, कमेंट कर निकाली भड़ास

नई दिल्ली: निया शर्मा (Nia Sharma) और रवि दुबे (Ravi Dubey) की जोड़ी हमेशा से ही सुर्खियों में रहती है, ऐसे में उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में निया और रवि मस्ती करते हुए डांस कर रहे हैं. इस जोड़ी के फैंस को वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

अलग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं निया शर्मा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

टीवी की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) एक्टिंग के साथ-साथ उनकी स्टाइल भी सोशल मीडिया पर काफी फेमस है. वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो के चलते इंटरनेट पर छाई रहती हैं. वहीं रवि दुबे भी किसी से कम नहीं हैं उन्होंने भी अपने स्टाइल से फैंस को दीवाना हुआ है. दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- दिशा परमार ने पानी में लगाई आग, क्या आपने देखा अभिनेत्री का यह वीडियो?

रवि और निया ने किया डांस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

हाल ही में निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रवि दुबे के साथ डांस कर रही हैं और दोनों काफी मस्ती कर रहे हैं. इस वीडियो पर फैंस काफी प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो में दोनों एक साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. आउटफिट की बात करें तो निया इस वीडियो में ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं, तो वहीं रवि दुबे ने व्हाइट कलर की शर्ट कैरी की हुई है.

ब्लैक ऑफ शोल्डर में नजर आईं निया

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

बता दें कि कुछ देर पहले ही निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की थीं. इन तस्वीरों में निया में ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं और उन्होंने अपने हेयर स्टाइल को काफी अलग लुक दिया है. साथ ही उन्होंने अपने ड्रैस से मैच करता हैंगबैग भी कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर की हिल्स पहनी है. ब्लैक ऑफ शोल्डर इस शार्ट ड्रेस में एक्ट्रेस लंच करने के लिए गई. 

ये भी पढ़ें- बेबी बंप के साथ हरभजन सिंह की पत्नी ने किया वर्कआउट, प्रेग्नेंसी में ऐसे रखें ध्यान

सरगुन मेहता ने किया वीडियो पर कमेंट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया और रवि के इस वायरल वीडियो में फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं सरगुन मेहता ने भी कमेंट कर लिखा, '200 टेक करवाएं होंगे इसने'. निया का कमेंट बॉक्स तारीफ से भर चुका है. बता दें कि जीटीवी के फेमस शो 'जमाई राजा' को सालों से फैंस का खूब प्यार मिल रहा था. 

निया ने रवि को बताया था Best Kisser

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

अब निया शर्मा (Nia Sharma) और रवि दुबे (Ravi Dubey) के इस सीरीज का सीजन रिलीज हो चुका है और इस जोड़ी को काफी प्यार मिल रहा है. इस सीजन में पिछले सीजन की तुलना में काफी बोल्ड और हॉट सीन हैं. मालूम हो कि एक इंटरव्यू के दौरान निया शर्मा ने रवि दुबे को Best Kisser बताया था. इसके बाद निया शर्मा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़