62 की उम्र में नीना गुप्ता ने दिखाई 16 साल की लड़की जैसी अदाएं, वायरल हुआ वीडियो

नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह हमेशा ही अपने चाहने वालों के साथ पोस्ट शेयर करती रहती हैं. इसी बीच अब नीना का एक वीडियो सभी का ध्यान खीच रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2021, 12:19 PM IST
  • नीना गुप्ता फिर अपनी दिलकश अदाओं का जादू चला रही हैं
  • नीना का एक वीडियो फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है
62 की उम्र में नीना गुप्ता ने दिखाई 16 साल की लड़की जैसी अदाएं, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: बेबाकी और खूबसूरती का अनोखा मिश्रण बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) में बखूबी देखने को मिला है. जहां एक ओर उउन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी का दिल जीता, वहीं लोग आज भी उनकी दिलकश अदाओं पर आहें भरते रह जाते हैं. इसके अलावा नीना के बेबाक अंदाज से तो हर शख्स बखूबी वाकिफ है. हालांकि, इस बार नीना फिर फैंस पर अपनी अदाओं का जादू चला रही हैं.

नीना ने दिखाई 16 साल की लड़की जैसी अदाएं

62 साल की नीना अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. नीना का ड्रेसिंग सेंस और स्टाइलिश अवतार भी हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. अब नीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें उन्हें 16 साली की लड़की की तरह झूमते हुए देखा जा रहा है.

बोल्ड अवतार में दिखीं नीना

इस वीडियो में नीना ने ऑफ व्हाइट कलर का डिजाइनर ड्रेस पहना हुआ है. कोल्ड शोल्डर ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत और खुश दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

नीना ने अपने इस लुक को पर्ल नेकलेस से पूरा किया है. नीना की यह ड्रेस उनकी बेटी और मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने ही डिजाइन की है.

नीना के वीडियो को मिली खूब तारीफें

अब इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए नीना ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'बडे़ दिनों बाद अच्छे से कपड़े पहनकर निकली हूं इंस्टा पर.' अब नीना का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. फैंस इस पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं जाहिए कर रहे हैं. सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि शिल्पा शेट्टी, रश्मिका मंदाना और फातिमा सना शेख जैसी मशहूर अदाकाराओं ने इस वीडियो पर कमेंट किए हैं.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं नीना

गौरतलब है कि पिछले कुछ वक्त से नीना अपनी किताब 'सच कहूं तो' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अपनी इस किताब में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातों का जिक्र किया. वहीं, उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें 'गुडबॉय' और 'सरदार का ग्रैंडसन' जैसी फिल्मों में देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर लगा रेप का आरोप, दर्ज हुआ मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़