Video: माधुरी दीक्षित ने फिर लूटी महफिल, दिलकश अदाओं से जीता फैंस का दिल

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ‘किसलिए राधा जले’ पर शानदार एक्सप्रेशन देती हुई नजरआ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2021, 09:11 PM IST
  • माधुरी ने यूं दिए शानदार एक्सप्रेशन
  • फैन्स ने कहा- ग्रेसफुल...देखें वीडियो
Video: माधुरी दीक्षित ने फिर लूटी महफिल, दिलकश अदाओं से जीता फैंस का दिल

नई दिल्ली: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. आज भी वह अपनी अदाओं से दर्शकों का दिल जीत ही लेती हैं. फैंस उनके हर अंदाज दिल हाल बैठते हैं. उन्होने अपने अभिनय और डांस के दम पर करोड़ों फैंस का दिल जीता है.

फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं एक्ट्रेस 

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की हर अदा पर आज भी फैंस आंहें भरते रह जाते हैं. एक्ट्रेस की अदाकारी ही नहीं, बल्कि डांसिंग स्टाइल, फेस एक्सप्रेशन्स और खूबसूरती पर लोग फिदा रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Pics: विद्या बालन ने पहली बार दिए इतने बोल्ड पोज, फैंस को नहीं हो रहा यकीन

एक्टिंग के अलावा माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

फिर लाइमलाइट में आईं माधुरी 

एक बार फिर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने वीडियो के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह ‘किसलिए राधा जले’ पर शानदार एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Video: मौनी रॉय ने दिखाईं कातिलाना अदाएं, 'कजरा मोहब्बत वाला' सॉन्ग पर दिए एक्सप्रेशन

फैंस उनकी अदाओं के दीवाने हो रहे हैं. वीडियो में माधुरी की अदाएं लोगों का दिल चुरा रही हैं. हमेशा की तरह माधुरी दीक्षित वीडियो में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं.

'किसलिए राधा जले' सॉन्ग पर दिए एक्सप्रेशन 

वीडियो में देखा जा सकता है कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) लगान के फेमस सॉन्ग ‘किसलिए राधा जले' पर शानदार एक्सप्रेशन दे रही हैं. इस वीडियो में माधुरी ने अपनी ड्रेस के साथ एक हेवी नेक पीस कैरी किया है, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. 

माधुरी का वीडियो हुआ वायरल 

वीडियो शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने कैप्शन में लिखा, 'सभी को जन्माष्टमी की ढेरों शुभकामनाएं. भगवान कृष्ण आप पर और आपके परिवार पर आशीर्वाद बनाए रखें'. वीडियो पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स कमेंट कर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. माधुरी के वर्क फ्रंट की तो वह इन दिनों डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 में बतौर जज दिखाई दे रही हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़