श्रद्धा आर्या का हनीमून वीडियो हुआ वायरल, पूल किनारे दिखा बोल्ड अवतार

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) पिछले कुछ समय से चर्चा में बनी हुई हैं. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बिकिनी पहन पूल किनारे एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2021, 10:35 AM IST
  • व्हाइट बिकिनी में झूमती दिखीं श्रद्धा
  • मालदीव में एन्जॉय कर रहीं हनीमून
श्रद्धा आर्या का हनीमून वीडियो हुआ वायरल, पूल किनारे दिखा बोल्ड अवतार

नई दिल्ली: टीवी शो 'कुंडली भाग्य' फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) पिछले कुछ समय से चर्चा में बनी हुई हैं. बीते 16 नवंबर को उन्होंने नेवी ऑफिसर राहुल नागल संग सात फेरे लिए हैं. हालांकि अपने बिजी शेड्यूल के कारण ये कपल हनीमून पर नहीं जा सका. अब जैसे ही टाइम मिला है ये जोड़ी हनीमून के लिए मालदीव पहुंच चुकी है.

पूल साइड डांस करती नजर आईं श्रद्धा 

श्रद्धा पिछले कुछ समय से चर्चा में बनी हुई हैं. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बिकिनी पहन पूल किनारे एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस व्हाइट बिकिनी पहन पूल किनारे झूम रही हैं. 

हनीमून वीडियो हुआ वायरल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

श्रद्धा की बिकिनी पर एम्ब्रॉयडरी हुई हैं. उन्होंने बिकिनी के साथ दोनों हाथों में चूड़ा भी पहना हुआ है. लुक को कंप्लीट करने के लिए श्रद्धा ने न्यूड मेकअप और बालों की हाई पोनीटेल बांधी हुई है. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं श्रद्धा 

वहीं, बता दें कि एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा देती हैं. आज वह जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़