बच्चों संग डांस में इतने खो गए Johnny Lever कि गिर पड़े सोफे से, देखें वीडियो

जॉनी लीवर (Johnny Lever) अपनी शानदार कॉमेडी और एक्टिंग के जरिए लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं. अब जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) अपनी कॉमेडी के कारण लगातार फैंस कैा दिल जीत रही हैं. हाल ही में जॉनी लीवर ने अपने बच्चों संग एक डांस फैंस के साझा किया है. यह वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 11, 2021, 01:29 PM IST
  • डांस करते हुए जॉनी लीवर का बिगड़ा बैलेंस
  • तीनों की जोड़ी को मिला बेस्ट तिकड़ी का टैग
बच्चों संग डांस में इतने खो गए Johnny Lever कि गिर पड़े सोफे से, देखें वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johnny Lever) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. लाखों लोगों के पसंदीदा कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johnny Lever) की बच्चे जैमी लीवर (Jamie Lever) और जैमी लीवर (Jamie Lever) भी काफी सुर्खियों में रहते हैं.

अकसर चर्चा में रहते हैं जॉनी लीव

भले ही आज जॉनी लीवर (Johnny Lever) फिल्मों से दूर हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. किसी न किसी तरह वह अपने फैंस के साथ अभी भी जुड़े हुए हैं. हाल ही में जॉनी लीवर (Johnny Lever) ने अपने इंस्टाग्राम अटाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जॉनी लीवर (Johnny Lever) के साथ उनके दोनों बच्चें नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- ट्रेडिशनल ड्रेस में Deepika Singh ने किया जबरदस्त डांस, नजरें हटा पाना मुश्किल

शेयर किया डांस का BTS वीडियो

कुछ दिनों पहले जॉनी लीवर ने बच्चों संग डोंट टच मी सॉन्ग पर डांस करते हुए नजर आए थे. हाल ही में जैमी लीवर ने डांस का BTS वीडियो शेयर किया है,  इस वीडियो में जॉनी लीवर, जैमी और जेस्सी डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि अचानक जॉनी लीवर का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह सोफे से गिर जाते हैं.

ये भी पढ़ें- एयरपोर्ट लुक से Nora Fatehi ने बटोरी सुर्खियां, व्हाइट कपड़े में दिखीं गजब की ग्लैमरस

सोशल मीडियो पर वायरल हुआ वीडियो 

फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और वीडियो में जमकर कमेंट कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए जैमी लीवर ने लिखा, 'हमारे डोंट टच मी डांस का बीटीएस फुटेज. इसे आप लोगों के साथ साझा करना पड़ा'. तीनों की जोड़ी को देख फैंस ने इन्हें सबसे बेस्ट तिकड़ी का टैग दिया है.

ये भी पढ़ें- होली से पहले रणवीर सिंह के रंग में रंगी दीपिका, बूटी शेक करते आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़