जग्गू दादा ने हाथ में पकड़ा गमला, तो यूजर्स बोले- झाड़ लगाने का भीड़ू लोग!

Jackie Shroff Video: जैकी श्रॉफ बॉलीवुड के वो हीरो हैं जिनके सिरफिरे अंदाज का हर कोई फैन हैं. ऐसे में उनकी एक वीडियो को देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. जैकी के हाथ में गमला देख लोगों ने मजेदार कमेंट किए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2023, 10:26 AM IST
  • जैकी श्रॉफ लगाने चले पौधा
  • लोगों ने कहा ये तो है गांजा
जग्गू दादा ने हाथ में पकड़ा गमला, तो यूजर्स बोले- झाड़ लगाने का भीड़ू लोग!

नई दिल्ली: जैकी श्रॉफ बतौर इंसान बेहद ही फनी हैं. लोग अकसर उनकी कॉमेडी और भाषा का बेहद मजाक उड़ाया करते हैं. जैकी श्रॉफ को जग्गू दादा बोलकर भी संबोधित किया जाता है. ऐशे में जिंदगी के 50 वसंत पार कर चुके इस एक्टर ने मीडिया के सामने कुछ ऐसा कर दिया कि लोगों की हंस-हंस कर बखिया में दर्द होने लगा.

मीडिया वालों ने किया परेशान

हाल ही में जग्गू दादा किसी इवेंट से वापिस आए और हाथ में एक नन्हा पौधा भी था. ऐसे में मीडिया वालों ने उन्हें घर लिया फिर क्या कोई बोले दादा इधर देखो, कोई कह रहा है दादा उधर देखिए. किसी ने कहा भीड़ू अइसा-कइसे चलेगा तेरा आधा बॉडी तो कार के पीछे छिप गया है.

झाड़ लगाने का भीड़ू लोग

फिर क्या जग्गू दादा थोड़ा झुंझला गए और बोले भीड़ूं सांस तो ले ले फिर क्या सभी हंस हंस कर पागल हो गए. जौकी श्रॉफ का ये अंदाज लोगों को उनके बेहद करीब लाता है. जग्गू दादा के हाथ में पौधा देखकर लोगों ने बोल दिया कि गांजा का पौधा लेकर आया है भीड़ूं दादा. फिर दूसरे यूजर ने बोला झाड़ लगाने का भीड़ू लोग!

इंडस्ट्री का सबसे बड़ा दादा

बतौर हीरो इंडस्ट्री के राम बने जैकी श्रॉफ हमेशा से ही एक रोमांटिक हीरो के रूप में जाने गए हैं लेकिन उन्हें विलेन के तौर पर भी लोगों ने बहुत प्यार दिया. शायद यह वजह है कि वो अब बतौर विलेन कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. बढ़ती उम्र के साथ उनका बदलता रूप लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें- Pathaaan: शाहरुख खान को लेकर ये क्या बोल गईं दीपिका पादुकोण, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़